Create
Notifications

कॉनर मैक्ग्रेगर का एक दिन WWE में आना तय है: जिम रॉस

विजय शर्मा

कॉनर मैक्ग्रेगर मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की दुनिया के बहुत बड़े सुपरस्टार्स हैं। जब से कॉनर मैक्ग्रेगर ने फ्लॉयड मेवेदर के साथ एतिहासिक रैसलिंग मैच लड़ा है, तब से लोग जानने के लिए इच्छुक हैं कि कॉनर मैक्ग्रेगर का अगला कदम क्या होगा। काफी समय से बातें चल रही हैं कि कॉनर मैक्ग्रेगर WWE में आएंगे या नहीं। कॉनर अपने आप बहुत बड़ी हील पर्सनैलिटी हैं, जोकि WWE के लिए एक परफेक्ट इंसान हैं। WWE के पूर्व लैजेंडरी अनाउंंसर और हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस का मानना है कि कॉनर मैक्ग्रेगर का एक दिन WWE में आना तय है। 2016 के दौरान UFC 202 की मीडियो कॉल के दौरान कॉनर मैक्ग्रेगर ने WWE के बारे में काफी कुछ बुरा भला कहा था। उन्होंने बोला था, "अगर मैं ईमानदारी से कहूं, तो WWE सुपरस्टार्स कुछ भी नहीं है। मैकमैहंस, ट्रिपल एच और द रॉक तक सभी एक से बढ़कर नमूने हैं।" मैक्ग्रेगर के इस बयान के बाद WWE फैंस और सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया पर उनके बारे में काफी बातें कही, इसके बाद मैक्ग्रेगर ने ये ट्वीट कर ये कहा।

(मैं किसी भी सूरत में WWE फैंस का मजाक नहीं उड़ाना चाहता हूं। मैं सिर्फ कहना चाहता था कि मैं पूरे रोस्टर का बुरा हाल कर सकता हूं) दिग्गज अनाउंसर जिम रॉस ने फॉक्स स्पोर्ट्स चैनल के शो में ये बातें कही।

कॉनर मैक्ग्रेगर का किसी रैसलमेनिया में आना, सभी के लिए जबरदस्त फायदे का सौदा साबित हो सकता है। कॉनर फुल टाइम नहीं लेकिन किसी बड़े इवेंट में जरूर नजर आकर उसे यादगार बना सकते हैं। फिलहाल WWE का पूरा ध्यान रोंडा राउज़ी को रिंग में लाने पर होगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...