Create

WWE न्यूज़: WWE में काम करने वाले लोगों को रैसलिंग की समझ नहीं- जिम रॉस

Enter caption

जिम रॉस को प्रोफेशनल रैसलिंग इतिहास के सबसे महान कमेंटेटर्स और हस्तियों में शुमार किया जाता है। हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस ने ESPN को इंटरव्यू दिया। बातचीत के दौरान JR ने इस सारे मुद्दों को लेकर अपनी राय रखी।

दिग्गज जिम रॉस ने WWE का साथ छोड़कर ऑल एलीट रैसलिंग के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। वो 25 मई (भारत में 26 मई) को होने वाले 'डबल और नथिंग' पे-पर-व्यू में कमेंट्री करते हुए नजर आने वाले हैं। WWE से जाने की बात पर जिम रॉस का कहना था कि वो पहले अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने का इंतजार कर रहे थे और उन्होंने विंस मैकमैहन को जानकारी दी थी कि वो कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू नहीं करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: WWE छोड़कर जाने वाले कोडी रोड्स की पत्‍नी के बारे में 5 दिलचस्‍प बातें जो आप नहीं जानते होंगे

WWE एडमिन स्टाफ के बारे में बोलते हुए जिम रॉस ने कहा, "मेरे पास खुद के विचार व्यक्त करने की पूरी आजादी थी। WWE के ज्यादातर एडमिन स्टाफ को रैसलिंग के बारे में जरा भी समझ नहीं है। हां, वो लोग अच्छी मार्केटिंग स्किल वाले हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि WWE में जबरदस्त काबिलियत वाले लोग हैं। सोचिए अगर उन्हें से कुछ लोग बिना प्रोडक्ट के जानकारी और समझ के उस पर निर्णय लेेंगे तो फिर क्या होगा। विंस खुद के पास अच्छा कंसल्टेंट, राइटर या क्रिएटिव लोगों को रख सकते हैं।"

हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस के साथ कंपनी ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हुआ था। इस कॉन्ट्रैक्ट की वजह से जिम को अच्छा-खासा पैसा भी मिल रहा था, लेकिन वो पूरे साल सिर्फ 3-4 मौकों पर ही कमेंट्री करते हुए दिखते थे। इस वजह से रॉस ने WWE छोड़कर जाने का फैसला भी किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment