WWE न्यूज: WWE छोड़कर AEW में जल्द जाएगा ये दिग्गज?

Enter caption

WWE हॉल ऑफ़ फेम जिम रॉस ESPN के प्रोग्राम "आउटसाइड द लाइन्स" में उपस्थित थे। इस शो के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वो अपने काम को लेकर AEW के साथ संपर्क में हैं। जिम रॉस का वर्तमान कॉन्ट्रैक्ट 29 मार्च, 2019 को समाप्त होने वाला है। वो शायद ही WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करें। जिम रॉस ने अपने WWE से बाहर जाने की खबर पर कहा कि उनकी 2018 में केवल 2 बुकिंग हुई और इससे वो ज्यादा खुश नहीं थे। शायद यहीं कारण है की उन्होंने AEW में जाने का मन बना लिया है।

रॉस तकनीकी रूप से पिछले साल WWE के तीन शोज पर उपस्थित थे, जिसमें पहला रॉ की 25वीं सालगिरह पर, रैसलमेनिया किकऑफ प्री शो आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल और द ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल प्री शो पैनल। रॉस ने हाल ही में अपने पॉडकास्ट पर खुलासा किया, कि उन्होंने हाल ही में विंस मैकमैहन से बात की और इस बात पर सहमत हो गए की ये सही समय है, जब उन्हें अपने रास्ते अलग कर लेने चाहिए।

जिम रॉस ने "आउटसाइड द लाइन्स " के होस्ट रयान स्मिथ को बताया कि उन्हें काम करना काफी पसंद है। उन्होंने कहा कि यही सही समय है, जब उन्हें WWE से किनारा कर लेना चाहिए, इस बात की आशा में कि उन्हें किसी और प्रमोशन में अच्छा क्रिएटिव रोले निभाने का मौका मिलेगा।

रॉस ने कहा कि,"मैं उन दिनों को मिस करता हूं, जब मैं लोगो से घिरा होता था और प्रमुख कारण जिसके कारण मैं WWE छोड़ रहा हूं, वो ये है कि कंपनी मेरा सही से इस्तेमाल नहीं कर रही है। मुझे ऐसा लगता है कि मैं अगले कुछ सालो तक बेहतरीन काम कर सकता हूं। मुझे यहां से निकलने और सक्रिय होने की जरुरत है। मैं एक बार फिर से लोगो से घिरा होना चाहता हूं।"

जनवरी 2017 में जिम रॉस की पत्नी की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गयी थी। अपनी पत्नी के मौत के बाद रॉस एकदम अकेले हो गये हैं। यहीं कारण है कि वो घर में बैठने की जगह काम करना चाह रहें हैं। अब जबकि WWE ने हाल ही में उनको ज्यादा मौके नहीं दिए, जिम रॉस ने AEW में जाने का फैसला करके सही निर्णय लिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं