Create

WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज रिजल्ट्स: गोल्डस्ट और मैंडी रोज बनाम जिमी उसो और नेओमी

Ishaan Sharma

WWE के लेटेस्ट मिक्स्ड मैच चैलेंज में हमें मैंडी रोज और गोल्डस्ट वर्सेज जिमी उसो और नेओमी के बीच एक मैच देखने को मिला। मैच शुरू होने से पहले गोल्डस्ट मैंडी से कहते है कि उन्हें इस मैच में काफी अच्छी चीज़ें मिलने वाली हैं। WWE यूनिवर्स ने इस मैच में स्पेशल रेफरी के लिए कर्ट एंगल और डैनियल ब्रायन के बीच वोट किया जिसमे डैनियल ब्रायन 62% वोट्स से जीतते हैं। जिमी उसो इस मैच की शुरुआत डांस से करते हैं जिसके बाद डैनियल ब्रायन और गोल्डस्ट भी डांस करने लगते हैं। इसके बाद जिमी तेज़ी से लड़ने लगते है लेकिन गोल्डस्ट उन्हें धीमी गति से लड़ने के लिए कहते है क्योंकि वो जिमी से उम्र में काफी बड़े हैं। इसके बाद जिमी और गोल्डस्ट दोनो ही वापस अपने टैग टीम पार्टनर्स के पास जाते हैं और उनके हाथों पर किस करते हैं। जिमी इसके बाद गोल्डस्ट से आगे निकलने के लिए नेओमी को किस करते हैं, जिसके बाद गोल्डस्ट भी मैंडी रोज़ को किस करने के लिए पीछे मुड़ते हैं लेकिन जिमी उन्हें पीछे से आकर पिन करने की कोशिश करते हैं, लेकिन डैनियल ब्रायन काउंट करने की बजाय नो चैंट्स लगाना शुरू कर देते हैं। इसके बाद नेओमी और रोज रिंग में आतीं हैं और नेओमी रोज़ को मारने लगती हैं। नेओमी मैंडी को एक हरिकेनराना देने की कोशिश करती हैं लेकिन मैंडी उसे एक फेसबस्टर में बदल देती हैं।

उसके बाद मैंडी जिमी को थप्पड़ मारती हैं जिसके बाद नेओमी उन्हें एक क्लोज़लाइन देती है। अब नेओमी जिमी को टैग करती हैं जिसके बाद जिमी गोल्डस्ट को एक समोअन ड्राप देते है। इसके बाद जिमी गोल्डस्ट को एक रनिंग हिप अटैक देते हैं। आखिर में जिमी गोल्डस्ट को एक सुपरकिक देते हैं फिर नेओमी उन्हें एक रियर व्यू देती हैं। उसके बाद जिमी गोल्डस्ट को एक समोअन स्प्लैश देकर मैच अपने नाम कर लेते हैं।

इसके बाद रूसेव और लाना आकर कहते हैं कि वो सबसे बेस्ट कपल्स हैं। उसके बाद रूसेव 'लाना इस बेस्ट, लाना नम्बर 1' के चैंट्स लगाना शुरू कर देते हैं।

इसके बाद एक वीडियो प्ले होता है जिसमें इलायस कहते हैं कि यह दोनों कपल अगले हफ्ते इलायस के साथ चलना सीख जाएंगे, जिसके बाद बेली उन्हें गले लगाने की कोशिश करती हैं लेकिन इलायस उन्हें मना कर वहां से चले जाते हैं। लेखक- बुशबोय अनुवादक- ईशान शर्मा


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...