Create

WWE SmackDown में ऑफ एयर होने के बाद इस हफ्ते क्या हुआ?

WWE SmackDown का एपिसोड बहुत शानदार रहा
WWE SmackDown का एपिसोड बहुत शानदार रहा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। शो ऑफ एयर होने के बाद सुपरस्टार जिमी उसो (Jimmy Uso) का खास अंदाज देखने को मिला। शायद इस अंदाज में जिमी उसो को आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। ऑफ एयर होने के बाद द उसोज और रोमन रेंस (Roman Reigns) सिक्स मैन टैग टीम मैच लड़ने के लिए बाहर आए। वाइकिंग रेडर्स और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के साथ उनका मुकाबला हुआ। अभी तक ये बात क्लियर नहीं हुई है कि मैच अगले हफ्ते के लिए टेप किया गया था या फिर ये डार्क मैच था।

WWE सुपरस्टार जिमी उसो का शानदार रूप देखने को मिला

शो के दौरान रिंगसाइड में जैरियस रॉबर्टसन मौजूद थे। हाल ही में उन्हें Warrior Award से सम्मानित किया गया था। उन्होंने जिमी उसो से द ब्लडलाइन की टी-शर्ट देने के लिए कहा। जिमी उसो ने भी खास अंदाज में उन्हें अपनी टी-शर्ट दे दी। ट्विटर पर अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो मजा आ जाएगा।

Elimination Chamber 2022 में द उसोज का मुकाबला SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए वाइकिंग रेडर्स के साथ होगा। बहुत लंबे समय बाद द उसोज को नए प्रतिद्वंदी मिले। इस हफ्ते शो के दौरान बैकस्टेज में इन दोनों टीम्स के बीच काफी बवाल देखने को मिला था। देखना होगा कि सऊदी अरब में द उसोज अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर पाएंगे या नहीं।

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार चल रहा हैं। 520 दिन से ज्यादा उन्हें चैंपियन के रूप में हो गए। रोमन रेंस के इस यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन में द उसोज का बहुत बडा़ योगदान रहा। रोमन रेंस का अभी तक अच्छा साथ द उसोज ने दिया। द उसोज का चैंपियनशिप रन भी अभी तक जबरदस्त रहा। WWE ने रोमन रेंस के साथ-साथ द उसोज के लिए भी तगड़ा प्लान तैयार किया है। ब्लू ब्रांड पर सभी की नजरें रोमन रेंस और द उसोज की ऊपर टिकी रहती हैं। द उसोज ने रिंग में भी अभी तक जबरदस्त परफॉर्म किया। फैंस को इनका एक्शन देखकर काफी मजा आता है। उम्मीद है कि आगे भी द उसोज का प्रदर्शन शानदार रहेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...