WWE SummerSlam में Roman Reigns की जीत के बाद पूर्व चैंपियन ने 6 साल की बड़ी स्ट्रीक अपने नाम की, अपने भाई को धोखे से किया पीछे

Pankaj
WWE SummerSlam में हुआ था धमाकेदार मुकाबला
WWE SummerSlam में हुआ था धमाकेदार मुकाबला

Jimmy Uso: WWE SummerSlam में जिमी उसो (Jimmy Uso) के चौंकाने वाले धोखे और उसके बाद जे उसो (Jey Uso) पर रोमन रेंस (Roman Reigns) की जीत ने उन्हें अपने भाई की छह साल की प्रभावशाली जीत को समाप्त करने की अनुमति दी।

जे उसो ने 2017 के बाद से SummerSlam में चार बार रेसलिंग लड़ी है। उन्होंने तीन बार जिमी उसो के साथ कम्पीट किया और एक बार हाल ही में समाप्त हुए प्रीमियम लाइव इवेंट में सिंगल्स मैच में। 2017 में शो में अपने पहले मैच के बाद से द उसोज़ SummerSlam में अपराजित रहे हैं।

इस साल, जे ने ट्राइबल कॉम्बैट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चुनौती दी। सोलो सिकोआ के बार-बार दखलअंदाजी से बचते हुए वह कई बार जीत के करीब पहुंचे। अंततः वो रोमन रेंस को पिन करने के करीब पहुंच थे लेकिन रेफरी द्वारा तीन गिनती पूरी करने से ठीक पहले जिमी उसो ने उन्हें रिंग से बाहर खींच लिया। इसके बाद जिमी ने रिंगसाइड पर जे को सुपरकिक मारी, जिसके बाद रेंस ने स्पीयर मारकर अपनी जीत पक्की कर ली।

इस रिजल्ट ने SummerSlam में जे उसो की छह साल की जीत का सिलसिला समाप्त कर दिया, और अब जिमी उसो वह हैं जो पिछले छह सालों से शो में अपराजित बने हुए हैं। हालांकि जे की जीत का सिलसिला अभी भी टैग टीम मैचों के लिए गिना जाएगा।

WWE में द ब्लडलाइन की स्टोरी में आगे आएगा मजा

जे उसो और जिमी उसो की राइवलरी अब आगे चलेगी। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी मजा आएगा। रोमन रेंस भी शो में मौजूद रहेंगे। जिमी उसो बताएंगे कि उन्होंने क्यों जे उसो पर हमला किया। इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है। फैंस को कुछ बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं। रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के बीच भी बवाल देखने को मिल सकता है। SummerSlam में सिकोआ के ऊपर गलती से रेंस ने स्पीयर मार दिया था। इसके बाद दोनों में अनबन देखने को मिली थी। आने वाले समय में रेंस के ऊपर सिकोआ टर्न ले सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर और मजा आएगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now