WWE Live Event में Roman Reigns का सुपरमैन पंच लगाने में पूर्व चैंपियन हुआ फेल और दिग्गज के खिलाफ मिली करारी हार, देखें वीडियो

जिमी उसो ने रोमन रेंस के मूव को कॉपी करने की कोशिश की
WWE Live Event में जिमी उसो ने रोमन रेंस के मूव को कॉपी करने की कोशिश की

Jimmy Uso: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के रेसलिंग मूव्स सेट्स काफी ज्यादा फेमस हैं। इसी बीच जिमी उसो (Jimmy Uso) ने अपने मैच के दौरान उनके एक पॉपुलर मूव करने की कोशिश की, हालांकि वो इसमें बुरी तरह से असफल रहे थे। वहीं, अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है।

हाल ही में WWE Live Event देखने को मिला, जहां ब्लडलाइन के जिमी उसो का सामना दिग्गज सुपरस्टार केविन ओवेंस के खिलाफ हुआ। वैसे तो यह मैच दमदार रहा, लेकिन मुकाबले का अंत काफी ज्यादा मजेदार रहा और इसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी। दरअसल, मैच के अंत में जिमी उसो ने अपने भाई रोमन रेंस का फेमस मूव सुपरमैन पंच केविन ओवेंस पर लगाने की कोशिश की, लेकिन वो इसमें वो पूरी तरह से फेल हुए।

केविन ओवेंस ने सुपरमैन पंच को काउंटर करते हुए जिमी उसो पर स्टनर लगाया और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। इसी के साथ एक बार फिर जिमी उसो को ओवेंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। निश्चित तौर पर रेंस मैच के नतीजे और जिमी उसो का इस तरह उनके मूव को नहीं लगा पाना पसंद नहीं आया होगा।

आप मैच की वीडियो यहां देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE SmackDown में LA Knight से होगा Jimmy Uso का सामना

SmackDown का अगला एपिसोड फैंस के लिए काफी ज्यादा दमदार होने वाला है। इस शो के लिए पहले ही एक बड़े मैच का ऐलान कर दिया है। SmackDown में एलए नाइट और जिमी उसो के बीच मैच देखने को मिलने वाला है। ये मुकाबला काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। इस मैच को जीतते हुए एलए नाइट एक बार फिर रोमन रेंस की चैंपियनशिप के लिए दावेदारी पेश करना चाहेंगे।

गौरतलब है कि जिमी उसो की वजह से एलए नाइट को WWE Crown Jewel में हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में हार के बाद से ही एलए नाइट काफी ज्यादा गुस्से में हैं और उन्होंने SmackDown के हालिया एपिसोड में कहा था कि अभी उनके और द ब्लडलाइन की दुश्मनी खत्म नहीं हुई है। ऐसे में अभी देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इन दोनों स्टार्स के बीच की दुश्मनी को बुक करती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now