WWE SummerSlam 2023 में बवाल के बाद Jimmy Uso vs Jey Uso मैच को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, जानिए रिपोर्ट में क्या कहा गया?

Pankaj
WWE SummerSlam 2023 में जे उसो को मिला था धोखा
WWE SummerSlam 2023 में जे उसो को मिला था धोखा

Jey Uso: जिमी और जे उसो (Jey Uso) के बीच एक 'ब्रदर बनाम ब्रदर' मैच अब आगे देखने को मिल सकता है। जिमी ने WWE समरस्लैम (SummerSlam) में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच के दौरान जे उसो पर हमला कर दिया था। जे को हार का सामनना करना पड़ा था।

जे प्रीमियम लाइव इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के लिए द ट्राइबल चीफ को पिन करने वाले थे। लेकिन उनके जुड़वां भाई ने चौंकाने वाला प्रदर्शन किया और उन्हें मैच गंवाना पड़ा। इससे कई फैंस हैरान रह गए, क्योंकि द उसोज़ का रोमन और सोलो सिकोआ के साथ झगड़ा चल रहा था। इससे रेंस को विजयी होने और टाइटल बरकरार रखने का मौका मिला। इस हफ्ते भी अब ब्लू ब्रांड के एपिसोड में बवाल देखने को मिलेगा। ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जाएगा।

WrestleVotes ने हाल ही में ट्विटर के जरिए बड़ा अपडेट दिया है। बताया गया है कि क्रिएटिव टीम में कम से कम एक व्यक्ति चाहता है कि जिमी और जे उसो का पहला मैच WrestleMania 40 में एक-दूसरे के खिलाफ हो। हालांकि नोट किया गया कि यह संभावना नहीं है कि WWE इतने लंबे समय तक इंतजार करेगा, क्योंकि यह इवेंट करीब 35 हफ्ते दूर है। संभावना है कि मुकाबला उससे भी हो सकता है।

WWE सुपरस्टार जे उसो ने अपने भाई जिमी उसो को लेकर दिया बयान

द उसोज़ WWE के इतिहास की सबसे सफल टैग टीमों में से एक है। उनके पास कई टाइटल्स हैं और उन्होंने इस साल पहली बार WrestleMania में सुर्खियां बटोरीं। Ariel Helwani के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, जे उसो ने कहा कि उनका ड्रीम मैच सबसे बड़े शो में जिमी उसो का सामना करना है।

हम लोगों का करियर खत्म होने से पहले। यह हमारा नंबर एक ड्रीम है। WrestleMania में मैं और जिमी। यह लिविंग रूम में वापस आने जैसा है। पहले दिन से, यह वही है जो हम हमेशा करना चाहते थे। मैं चाहता हूं कि मेरे पिता भी इसमें शामिल हों। मैं चाहता हूं कि मेरा पूरा परिवार इस चीज को चलाए। मैं अपने भाई के खिलाफ हूं, मेरा दिल खुशी से भर जाएगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment