Create

WrestleMania का हिस्सा होंगे जिंदर महल, यूएस चैंपियनशिप मैच में किया गया शामिल

Ankit

एक बार फिर से लग रहा है कि WWE जिंदर महल पर मेहरबान हो गया है। पिछले साल जिंदर को कंपनी ने चैंपियन बनाया था और अब एक और खिताबी जंग में जिंदर को शामिल कर लिया गया है। जी, हां जिंदर महल अब रैसलमेनिया के ग्रैंड स्टेज पर रैंडी ऑर्टन और बॉबी रुड के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में नजर आएंगे। पिछले साल जिंदर महल को कंपनी द्वारा काफी अच्छा पुश मिला था जिसके चलते वो वर्ल्ड चैंपियन बने थे। इसी दौरान जिंदर मे दिग्गज रैंडी ऑर्टन को तीन बार हराया था। हालांकि साल के अंत में एजे स्टाइल्स ने जिंदर को हराकर खिताब अपने नाम किया था ।उसके बाद से हमेशा से जिंदर महल खुद को बड़ा चैंपियन बताते रहे है। रॉयल रंबल से पहले हुए यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जिंदर महल को बॉबी रुड ने हरा दिया था। जिंदर महल अपनी इस हार के बाद से हर बार यूएस चैंपियनशिप की पिक्चर में नजर आते रहे। बार बार वो बॉबी रुड पर अटैक करे रहे थे। उम्मीद थी फास्टलेन में जिंदर को मैच मिलेगा लेकिन रैंडी और रुड का मैच तय किया गया जिसको रैंडी ने जीत लिया । रैंडी की जीत के बाद जिंदर ने फिर से खुद को असली यूएस चैंपियन बताया था। अब रैसलमेनिया के लिए WWE ने जिंदर को बड़ा मैच दे दिया है। यानी अब ग्रैंड स्टेज पर रैंडी ऑर्टन यूएस चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करेंगे। जिसमें उनके सामने बॉबी रुड और जिंदर महल की चुनौती होगी।

WWE द्वारा इस बड़ी घोषणा के बाद जिंदर महल ने अपने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आखिरकार इंसाफ हो गया है और मुझे यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच मिस गया है। वहीं इस हफ्ते स्मैकडाउन में तीनों का प्रोमो भी हुआ। इस दौरान रैंडी ऑर्टन ने जिंदर को गाली दी, जबकि रिंग से जिंदर भाग गए।

खैर, रैसलमेनिया को लेकर एक और बड़ा मैच तय कर दिया गया है, अब ग्रैंड स्टेज को कुछ वक्त बचा है। देखना होगा कि यूएस चैंपियनशिप मैच में किस सुपरस्टार की जीत होती है या फिर जिंदर महल इस खिताब को जीतने वाले पहले भारतीय मूल के सुपरस्टार बनते हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment