COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जिंदर महल ने WWE में अपने भविष्य की योजनाओं पर की चर्चा

25   //    21 May 2018, 12:58 IST

प्लैनेटा रैसलिंग के साथ इंटरव्यू के दौरान जिंदर महल ने कई मुद्दों पर चर्चा की। “द मॉडर्न डे महाराजा” और पूर्व WWE चैंपियन ने कंपनी में अपने भविष्य की योजनाओं के साथ-साथ WWE के ग्लोबल ब्रांड होने को लेकर बातचीत की।

पिछले साल मई में जिंदर ने बैकलैश में रैंडी ऑर्टन को हराकर WWE चैंपियनशिप पर कब्जा कर पूरे रैसलिंग वर्ल्ड में सनसनी मचा दी थी। यह चैंपियनशिप उनके पास 170 दिनों तक रही थी और पिछले साल नवंबर में वे इसे एजे स्टाइल्स के खिलाफ गंवा बैठे।

जिंदर महल ने कहा कि भले ही वो WWE चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स के हाथों हार गए, लेकिन उन्होंने अपने आलोचकों को गलत साबित किया।

जिंदर ने यह भी बताया कि वे रॉ ब्रांड से जुड़ गए हैं और अब उनकी निगाहें रोमन रेंस पर हैं। वे यूनिवर्सल चैंपियनशिप के  लिएब्रॉक लैसनर से और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस से भी भिड़ने की चाह रखते हैं।

जिंदर ने अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि वे “ग्रैंड स्लैम चैंपियन” बनने के लिए यूनिवर्सल टाइटल, टैग टीम टाइटल और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं।



महल ने बताया कि WWE को पूरे विश्व में पसंद किया जाता है और उन्हें लगता है कि कोई भी इंसान इसे बिना आवाज़ के भी देख सकता है और आराम से समझ सकता है आखिर चल क्या रहा है।

उन्होंने  कहा, “WWE की पूरे विश्व में पहचान है। हर कोई इस तरह के एंटरटेनमेंट का आनंद लेता है। WWE काफी तेजी से हर दिन, हर हफ्ते, हर महीने आगे बढ़ रहा है। मैंने सुना है कि किसी ऐसे देश की कंपनी के साथ पार्टनरशिप हुई है जहां यह पहले ब्रॉडकास्ट नहीं होता था।

“हम लगातार दूसरे देशों में जाकर अच्छा कर रहे हैं। सऊदी अरब के जेद्दाह में हुआ ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इसका ज्वलंत उद्धारण है। मुझे लगता है हम नवंबर में एक बार फिर सऊदी अरबजा रहे हैं।"

प्रोफेशनल रैसलिंग के विशेषज्ञों के अनुसार आने वाले दिनों में जिंदर महल मंडे नाइट रॉ में रोमन रेन्स के साथ अपनी फिउड जारी रखने वाले हैं।

लेखक: जॉन पेन, अनुवादक: तनिष्क 

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...