Create

यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद जिंदर महल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन ने साल 2017 का शानदार अंत करते हुए स्मैकडाउन लाइव में हुए यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के एक मैच में टाय डिलिंजर को हराते हुए सेमी फाइनल में जगह बनाई। अपनी शानदार जीत के बाद जिंदर महल काफी खुश नजर आए और WWE.com को दिए इंटरव्यू में मॉर्डन डे महाराजा ने कहा, "मैंने जो शानदार काम WWE चैंपियनशिप के साथ किया, मैं वैसा ही कुछ यूएस चैंपियनशिप को जीतकर करना चाहता हूं। मुझे अभी से ही यह लग रहा है कि मैं यूएस चैंपियन हूं।"

youtube-cover

जिंदर महल ने यहां तक कि अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्यूचर यूएस चैंपियन के साथ फोटो भी पोस्ट कर दी है। फैंस उस पोस्ट को नीचे देख सकते हैं:

Your soon to be ..... #UnitedStatesChampion #sdlive

A post shared by The Maharaja (@jindermahal) on

स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर ने शो की शुरूआत में पिछले हफ्ते डॉल्फ जगलर द्वारा दिए गए प्रोमो का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने यूएस चैंपियन से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनका कोई भी जवाब नहीं आया। ब्रायन ने इसके बाद एलान किया कि जिगलर चैंपियनशिप को छोड़ गए हैं, तो अब शो आगे बढ़ेगा और नए यूएस चैंपियन को ढूढ़ने के लिए उन्होंने एक टूर्नामेंट का एलान किया। यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले मैच में बॉबी रूड ने पूर्व यूएस चैंपियन बैरन कॉर्बिन को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई, तो दूसरे मैच में जिंदर महल ने टाय डिलिंजर को हराकर सेमीफाइल में जगह बनाई। अब अगले हफ्ते दो और सेमी फाइनलिस्ट के नाम सामने आ सकते हैं। हालांकि इस बीच एक सवाल जरूर खड़ा हो गया है कि अब डॉल्फ जिगलर का WWE में क्या फ्यूचर होगा और क्या वो कभी वापस कंपनी में आएंगे? जैसे ब्रायन ने कहा जिगलर एक शानदार रैसलर हैं और निश्चित ही अगर वो वापस नहीं आते, तो कंपनी उन्हें जरूर मिस करेगी।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment