Create

WWE चैंपियन जिंदर महल ने चैंपियनशिप बेल्ट पर किए बदलाव का खुलासा किया

Ankit

स्मैकडाउन के चैंपियन जिंदर महल ने आखिरीकार खुलासा कर दिया कि किस अंदाज में उन्होंने चैंपियनशिप बेल्ट को अपने तरीके से अपडेट किया है। जिंदर ने पुरानी प्लेट्स की जगह अब नई प्लेट्स अपनी बेल्ट पर लगाई है । जिंदर महल को कंपनी द्वारा साल 2010 में साइन किया गया था लेकिन कुछ छोटी स्टोरीलाइन के चलते। जिंदर महल ने शुरुआती काम कुछ दिनों के लिए द खली के साथ भी किया था। जिसके बाद महल ने खुद की टीम 3Mb बनाई जिसमें हीथ स्टेलर और ड्रयू मैकइंटायर भी शामिल थे, लेकिन साल 2014 में इस टीम को अलग कर दिया गया। इन सबके बाद जिंदर महल एक मिड कार्ड रैसलर के रुप में काम करते रहे लेकिन स्मैकडाउन में आते ही उन्होंने ने टाइटल शॉट के लिए टिकेट हासिल किया और रैंडी ऑर्टन को हराकर चैंपियन बन गए। WWE चैंपियनशिप को हासिल करने वाले जिंदर महल 50वें रैसलर बने थे। TheWrestlingCov ने पोस्ट किया कि जिंदर महल ने स्नैपचैट पर बेल्ट की तस्वीर पोस्ट की थी। जिंदर महल ने तस्वीर में साफ किया कि उन्होंने बेल्ट में नई प्लेट्स लगाई है।

इस तस्वीर में देख सकते हैं कि भारतीय मूल के इस सुपरस्टार ने अपनी बेल्ट की साइड प्लेट्स पर किस तरह से भारत की शान ताज महल को बनवा दिया है। बताया जा रहा है कि जिंदर महल को पहले वाली बेल्ट की साइड प्लेट पसंद नहीं आई थी लेकिन महल ने अब अपनी पंसद से साइड प्लेट डिजाइन कर दी है।

The plates have been changed...enter the @jindermahal era. #SDLive A post shared by WWE (@wwe) on

खैर, जिंदर महल ने अपनी बेल्ट की प्लेट बदल दी है। इस नए प्लेट्स को पहले भी देखा गया था जब जिंदर महल ने स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड में शिंस्के नाकामुरा पर अटैक किया था। अब 8 अक्टूबर को होने वाली पीपीवी हैल इन ए सेल में जिंदर महल अपने टाइटल को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करने वाले है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment