Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या जिंदर महल के कारण फिर WWE में बनेगी 'शील्ड'?

36   //    22 May 2018, 09:34 IST

इस हफ्ते रॉ में रोमन रेंस और केविन ओवंस का मैच फैंस के सामने बुक किया गया। इस दौरान स्टेफनी मैकमैहन ने रैसलमेनिया के बाद वापसी की और रोमन रेंस से बहस। जुबानी तीर के बाद ओवंस और रोमन रेंस के मैच का आगाज हुआ।  मैच काफी अच्छा चल रहा था कि जिंदर महल ने दखल देकर मैच को डिसक्वालिफाई किया।

पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने जिंदर को दीवार पर स्पीयर मारा था जिसका बदला उन्होंने इस हफ्ते की रॉ में लिया। ओवंस की बुरी हालत को देखकर जिंदर महल बाहर आए और रोमन रेंस पर अटैक कर दिया। रेंस की खराब हालत को देखते हुए ओवंस भी जिंदर के साथ रेंस की पिटाई करने लगे । तभी उनके रेंस के पुराने साथी और 'शील्ड' भाई सैथ रॉलिंस ने उनकी मदद की।

सैथ रॉलिंस की मदद के बाद कर्ट एंगल ने शील्ड भाइयों की टीम बनाकर जिंदर महल-केविन ओवंस का मैच तय किया।  मैच काफी दिलचस्प हुआ ,जीत इसमें रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस की हुई। दोनों शील्ड भाइयों ने मिलकर मॉर्डन डे महाराजा और ओवंस की पिटाई लेकिन जिंदर के एक वार से शील्ड एक बार फिर साथ दिखी। मैच की जीत के बाद शील्ड ने फिर से एक साथ होने के संकेत दिए।  जीत के बाद रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने एक दूसरे को गले लगाया साथ ही काफी खुश भी दिखे।


सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस जीत के बाद स्टेज की ओर बढ़ रहे थे कि जिंदर महल ने पहले सैथ रॉलिंस को चेयर से मारा फिर रोमन रेंस पर पिछले हफ्ते का बदला लिया। जिंदर महल ने चेयर का सहारा लेते हुए रोमन रेंस की बुरी हालत कर दी।  जिंदर को सभी रेफरी ने जाने के लिए बोला। हालांकि सैथ रॉलिंस बाद में रोमन रेंस के लिए चिंतित थे।




जिंदर के वार ने एक बार फिर से शील्ड को एक साथ खड़ा कर दिया है। हालांकि सैथ रॉलिंस भी अब जिंदर महल से बदला लेने के लिए तैयार होंगे। देखना दिलचस्प होगा कि क्या मनी इन द बैंक के बाद शील्ड फिर से एक साथ होकर जिंदर महल के खिलाफ हल्ला बोलती है या फिर कुछ नया अंदाज देखने को मिलता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...