Create
Notifications

जिंदर महल के खिलाफ मैच के बाद सैथ रॉलिंस को ऑफिशियल्स की मदद से बैकस्टेज ले जाया गया

Ankit

इस हफ्ते की रॉ में सैथ रॉलिंस इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को जिंदर महल के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे। मैच को जिंदर ने जीत लिया लेकिन टाइटल को जीत नहीं पाए। जिंदर महल ने डिसक्वालिफिकेशन के जरिए मुकाबले को अपने नाम किया, इस मैच में सैथ रॉलिंस ने पिछले हफ्ते का बदला लेते हुए जिंदर महल और सुनील सिंह पर चेयर से वार किया।

मैच के खत्म होते ही सैथ रॉलिंस का गुस्सा साफ देखने को मिल रहा था लेकिन जिंदर महल तो किसी तरह भाग गए लेकिन ,सुनील सिंह को मार खानी पड़ी। दोनों को मारने के बाद सैथ रॉलिंस अपना जश्न कमेंट्री टेबल पर बना रहे थे कि पीछे से इलायस ने सैथ को गिटार दे मारा जिसके कारण सैथ स्टेज के साइड में गिर गए । अब इस अटैक को देखकर लग रहा है कि आने वाले हफ्तों में फैंस को इलायस बनाम सैथ रॉलिंस का मैच देखने को मिल जाएगा

वहीं इलायस के जोरदार अटैक के बाद सैथ रॉलिंस को ऑफिशियल्स ने स्ट्रैचर पर लेटाया था लेकिन सैथ ने हिम्मत करते हुए चलना ज्यादा बेहतर समझा। सैथ रॉलिंस ऑफिशियल्स के सहारे बैकस्टेज पहुंचे। ये सब इसलिए हुआ क्योंकि इलायस के सैगमेंट के दौरान सैथ रॉलिंस आए थे और उन्होंने इलायस की चेयर को बाहर फेंका साथ ही इलायस को रिंग से भगा दिया था।

हालांकि की सैथ रॉलिंस की तबीयत ठीक है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इलायस ने किसी पर गिटार से अटैक किया हो। अब देखना होगा कि अब आने वाले दिनों में सैथ रॉलिंस इस अटैक का बदला इलायस से कैसे लेते हैं।

youtube-cover


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...