WWE

जिंदर महल ने WWE में जल्दी और बड़ा पुश मिलने की वजह बताई

जिंदर महल ने खोले दिल के राज।

लिलियन गार्सिया के पॉडकास्ट में हाल ही में जिंदर महल ने शिरकत की। यहां उन्होंने अपने WWE करियर के बारे में बहुत कुछ बताया। साथ ही उन्होंने ये बताया कि कैसे उन्हें पुश मिला,  कितने वो खुश हुए और वो मेन इवेंट का हिस्सा बने।

जिंदर महल WWE का बहुत बड़ा टैलेंट हैं। 3 एमबी के साथ उन्होंने यहां रन किया था। कंपनी से रिलीज किए जाने से पहले वो कामयाब रहे थे। जब उन्होंने वापसी की तो कुछ हफ्तों बाद उऩ्हें जबरदस्त पुश मिला। सिक्स पैक चैलेंज मैच में नंबर वन कंटेंडर वो बने। इसके बाद उऩ्होंने रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियनशिप मैच में हराकर सभी को चौंका दिया था। एजे स्टाइल्स के खिलाफ वो पिछले साल के अंत में हार गए थे। लेकिन इससे पहले लगातार उन्होंने चैंपियनशिप डिफेंड की और टाइटल अपने पास रखा।
 जिंदर महल ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि,"मुझे याद है जब मैंने रैंडी ऑर्टन से पूछा था कि कौन रैंडी ऑर्टन का सामना करेगा। ल्यूक हॉर्पर वहां पर थे। उन्होंने कहा कि तुम रैंडी का सामना करोगे। मैंने उनसे कहा कि ये क्या कह रहे हो मैं उनके साथ काम करूंगा। इसके पांच मिनट बाद में रैंडी ऑर्टन के पास गया और कहा कि हम दोनों मिलकर साथ काम करेंगे। मैं अपनी खुशी बयां नहीं कर सकता। मुझे खुद भरोसा नहीं होता है। मुझे अपने ऊपर विश्वास था क्योंंकि मैंने बहुत अच्छा काम किया था"।
जिंदर महल ने रैंडी ऑर्टन की तारीफ की और कहा कि मेरे रैंडी ऑर्टन के साथ अच्छे रिलेशन हैं। जिंदर महल फिर से रैंडी ऑर्टन के साथ काम करेंगे। यूएस चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन का मुकाबला जिंदर महल के साथ होगा। जिंदर महल ने रैसलमेनिया में यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। वहां रूसेव, रैंडी ऑर्टन और बॉबी रूड को उन्होंने हराया था। जिंदर महल के नाम साल 2017 रहा था। यहां लंबा पुश दिया गया था। और इस साल की शुरूआत भी अच्छी हुई है। जिंदर चैंपियन बन गए हैं।