Create
Notifications

Fastlane पर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनेंगे जिंदर महल?

Ankit Kumar
CONTRIBUTOR
Modified 04 Jan 2019

Cageside Seats की रिपोर्ट के मुताबिक इस बात की अफवाह काफी तेजी से फ़ैल रही है कि अगले महीने होने वाले फास्टलेन पीपीवी पर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए बॉबी रुड और रैंडी ऑर्टन के मुकाबले में जिंदर महल भी शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में स्मैकडाउन पर जिंदर महल ने बॉबी रुड को टारगेट किया था। इसके अलावा जिंदर पहले रैंडी ऑर्टन के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हो चुके हैं। जिंदर महल ने सभी को चौंकाते हुए रैंडी ऑर्टन को हराकर पहली बार WWE चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था और इसके अलावा उन्होंने पंजाबी प्रिजन मैच में द ग्रेट खली की मदद से रैंडी ऑर्टन को एक बार फिर हराया था। स्मैकडाउन के पिछले एपिसोड पर बॉबी रुड ने स्मैकडाउन के टॉप 10 रैसलर्स की लिस्ट जारी की थी, जिसमें उन्होंने रैंडी ऑर्टन और जिंदर महल को जगह नहीं दी थी। इसके बाद जिंदर ने बॉबी की इस लिस्ट का मजाक बनाया था।

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड पर जिंदर महल ने रिंग में बॉबी रुड और ऑर्टन के बीच दखल देने की कोशिश की जो फास्टलेन पर WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेंगे। खैर, जिंदर महल इनके बीच स्टोरीलाइन में शामिल लगभग शामिल हो चुके हैं। आप नीचे उस सेगमेंट को देख सकते हैं जिसमें जिंदर महल और बॉबी रुड एक-दूसरे से बहस कर रहे हैं और इसी बीच रैंडी ऑर्टन भी वहां आ जाते हैं।
एक बार फिर जिंदर महल बॉबी रुड को रिंग में गिरा देते हैं। रैंडी ऑर्टन और बॉबी रुड WWE फास्टलेन पीपीवी पर WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करने के लिए सेट हैं, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से ऐसा लग रहा है कि इसमें जिंदर महल शामिल होंगे और हमें इस मैच का परिणाम कुछ और ही देखने को मिलेगा, जिसकी शायद हमें उम्मीद भी ना हो। लेखक: गैरी कासिडी, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव
Published 24 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now