Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अलग हुए जॉन सीना और निकी बैला,दोनों ने ब्रेकअप का किया एलान

  • रैसलमेनिया 33 के मंच पर पिछले साल सीना ने निकी बैला को प्रपोज किया था।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। पिछले साल रैसलमेनिया 33 में जॉन सीना और निकी बैला ने रिंग में जो किया वो कोई नहीं भूल सकता। लेकिन अब इसे जल्द ही फैंस को भूलना पड़ेगा। जॉन सीना ने रिंग में पिछले साल निकी बैला को शादी के लिए प्रपोज किया था। मिज और मरीस को टैग टीम मैच में हराने के बाद ये खूबसूरत पल रिंग में नजर आया था। दोनों इस बड़े स्टेज पर इंगेज हुए थे। अब बुरी खबर ये है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। टोटल डीवास के टाइम पर ई नेटवर्क से जॉन सीना और निकी बैला का रोमांस शुरू हुआ था। पिछले छह साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि इस दौरान उनके पर्सनल मुद्दे भी कैमरे के सामने आए थे। फैंस ने हर पल इनका देखा।
निकी बैला हमेशा चाहती थी कि उऩकी शादी जॉन सीना के साथ हो और उनके बच्चे भी हो जाए। जॉन सीना हालांकि ये नहीं चाहते थे। पिछले साल तक इन दोनों को लेकर हर कोई असमंजस में था कि आखिर इनके रिलेशनशिप का क्या होगा। रैसमलेनिया 33 में सभी की आंखो से पर्दा उठ गया जब जॉन सीना ने निकी बैला को पूरे WWE यूनिवर्स के सामने प्रपोज किया। यूएस विकली में जॉन सीना और निकी बैला ने ऑफिशियल तौर पर ये बताया कि दोनों के बीच रिलेशन अब नहीं रहा। इनके अनुसार,"ये फैसला लेना काफी कठिन था। हम दोनों एक दूसरे के बीच प्यार बनाए रखेंगे और एक दूसरे की हमेशा इज्जत करेंगे। हमने साथ में बहुत अच्छे पल बिताए है, जिनकी इज्जत हम हमेशा करेंगे।" निकी बैला ने इंस्टाग्राम पेज पर भी इस बात का खुलासा किया।






We love you all ❤️


A post shared by Nikki Bella (@thenikkibella) on


जॉन सीना ने भी ट्विटर के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

फैंस को बहुत तगड़ा झटका इन दोनों के रिलेशन टूटने पर लगा है। कोई सोच भी नहीं सकता कि 6 साल से ये दोनों रिेलेशऩ में होने के बावजूद टूट गए और एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया।

Published 16 Apr 2018, 10:50 IST
Advertisement
Fetching more content...