WWE WrestleMania 40 में वापसी करने वाले 3 दिग्गजों के नाम आए सामने, रिपोर्ट में बड़े सरप्राइज को लेकर अहम खुलासा

WWE WrestleMania 40 को लेकर अहम जानकारी
WWE WrestleMania 40 को लेकर अहम जानकारी

John Cena: WWE WrestleMania 40 के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इस मेगा इवेंट में फैंस को बड़े सरप्राइज मिल सकते हैं। कुछ दिग्गजों की वापसी भी हो सकती है। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार जॉन सीना (John Cena) सहित 2 अन्य दिग्गज वापसी कर सकते हैं।

पिछले कुछ हफ्तों से अफवाहें चल रही हैं कि जॉन सीना WWE WrestleMania 40 में एंट्री कर सकते हैं। हालांकि, उनका प्लान हॉलीवुड शेड्यूल के ऊपर डिपेंड रहेगा। उनके अलावा स्टीव ऑस्टिन और अंडरटेकर भी शो में दिखाई दे सकते हैं। इन दोनों की वापसी के बारे में भी कहा जा रहा है।

खैर Wrestling Observer Newsletter की रिपोर्ट में बड़ी बात कही गई है। ये ऑफिशियल नहीं है लेकिन रिपोर्ट के अनुसार जॉन सीना, अंडरटेकर और स्टीव ऑस्टिन की सरप्राइज एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि कंपनी इन सभी चीजों पर अभी काम कर रही है।

वैसे अगर इन तीन दिग्गजों की वापसी होगी तो फिर ये फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। खासतौर पर अगर जॉन सीना आएंगे तो फिर फैंस की एनर्जी भी दोगुनी हो जाएगी। सीना अंतिम बार Crown Jewel 2023 में नज़र आए थे।

WWE WrestleMania 40 में होंगे धमाकेदार मुकाबले

WrestleMania 40 को इस बार बहुत हाइप किया जा रहा है। नाईट 1 और नाईट 2 में धमाकेदार मुकाबले भी इस बार होंगे। नाईट 1 में सबसे बड़ा मुकाबला द रॉक और रोमन रेंस का होगा। ये दोनों टैग टीम मैच में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सामना करेंगे। वहीं नाईट 2 में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच भी तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। सैथ अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। गुंथर भी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को सैमी ज़ेन के खिलााफ डिफेंड करेंगे। लोगन पॉल, केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच भी यूएस टाइटल के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। एलए नाइट और एजे स्टाइल्स के बीच भी सिंगल्स मुकाबला होगा। विमेंस डिवीजन के भी तगड़े मैच फैंस को देखने को मिलेंगे। खैर देखना होगा कि कंपनी ने फैंस के लिए क्या सरप्राइज प्लान किए होंगे।