COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

अंडरटेकर ने जॉन सीना के खिलाफ रीमैच की ओर इशारा किया ?

ANALYST
19   //    10 Aug 2018, 16:16 IST

समरस्लैम को अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। पिछले कुछ महीनों से अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच रीमैच की मांग हर जगह उठ रही है। संदेह इस मैच को लेकर हर जगह घूम रहा है। कई रिपोर्ट में ये खबर लगातार आ रही है कि इन दोनों का धमाकेेदार मैच होगा। रैसलमेनिया में सीना और टेकर का धमाकेदार मैच हुआ था। लेकिन ये मैच पांच मिनट से ज्यादा नहीं चला था। फैंस अब एक लंबे और बड़े मैच की मांग कर रहे हैं।

हर जगह ये अफवाह घूम रही है कि समरस्लैम में इऩ दोनों के बीच होगा। लेकिन अब इसकी उम्मीद कम ही है। एक हफ्ते बाद समरस्लैम का आयोजन होगा। अभी तक ऑफिशियल WWE की तरफ से इस मैच के बारे में कोई बात सामने ऩहीं आई हैं। WWE यूनिवर्स इसका इंतजार कर रहा है।

अंडरटेकर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की। रैसलमेनिया की ये फोटो थी। जिसमें जॉन सीना उनके साथ थे। अंडरटेकर ने इस मैच की फोटो डालकर जंग फिर छेड़ दी है। फैंस की उम्मीदें फिर बढ़ गई है। अंडरटेकर ने भी ये फोटो डालकर रीमैच के लिए चैलेंज लगभग कर दिया है। हालांकि ये समरस्लैम में नहीं होगा।






A post shared by Undertaker (@undertaker) on






अक्टूबर में होने वाले शो के लिए दोनों को एडवर्टाइज किया गया है। यहां से इन दोनों के मैच का बिल्डअप की शुरूआत हो सकती है। और सर्वाइवर सीरीज में फिर ये दोनों के बीच रीमैच हो सकता है। ब्रॉक लैसनर समरस्लैम के बाद चले जाते है तो फिर समरस्लैम में किसी बड़े सुपरस्टार की WWE को जरूरत पड़ेगी। तो हो सकता है कि WWE इसी का इंतजार कर रहा होगा। सर्वाइवर सीरीज में भी इन दोनों का मैच होता है तो ये फैंस के लिए ड्रीम होगा। ये इवेंट भी बड़ा इवेंट होता है। समरस्लैम में लैसनर और रोंडा राउजी की वजह से चमक पहले से बरकरार है। शायद WWE सर्वाइवर सीरीज की तैयारी कर रहा है।

ANALYST
Fetching more content...