Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: जॉन सीना का नया प्रोजेक्ट आया सामने

John cena
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 10 May 2019, 12:30 IST
न्यूज़
Advertisement

16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना रैसलमेनिया के बाद से ही रिंग में दिखाई नहीं दिए हैं। अब उन्होंने एक ट्वीट के जरिये अपने फ्यूचर प्लान्स पर बड़ा बयान दिया। जॉन सीना ने खुशी जताते हुए कहा है कि उन्हें FitOps Foundation का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।

जॉन सीना ने ट्वीट के जरिये कहा, "जब आप दूसरों पर भरोसा करते हुए उन्हें अपनी जिंदगी का अभिन्न हिस्सा मानने लगते हैं, तो आपके लिए भी मदद के हाथ बढ़ जाते हैं। कोई काम जितना मुश्किल होता है, उस पर विजय प्राप्त करने के बाद खुशी भी दोगुनी हो जाती है। मैं FitOps और Performixdriven के साथ जुड़कर खुद पर गर्व महसूस कर रहा हूँ।"

जॉन सीना Make a Wish Foundation का हिस्सा रहते हुए 500 से अधिक जरूरतमंद बच्चों की इच्छाएं पूरी कर चुके हैं। वो नियमित रूप से WWE के Tribute to the Troops शो का भी हिस्सा बनते आए हैं।

आपको याद दिला दें कि जॉन सीना का WWE करियर 2002 में शुरू हुआ था। यहीं से शुरू हुआ उनका प्रो रैसलिंग की दुनिया का सबसे बड़ा सुपरस्टार बनने का सफर। वो रैसलमेनिया 21 में पहली बार WWE चैंपियन बने और फिर तो उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

रैसलमेनिया 35 में जॉन सीना ने अपने पुराने किरदार यानी 'द डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स' के रूप में वापसी कर सभी को हैरान कर दिया था। मगर जनवरी 2019 के बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं लड़ा है। उनके पास ढ़ेरों मूवी प्रोजेक्ट्स हैं, फिर भी सीना के फैंस उन्हें रिंग में मौजूदा टॉप सुपरस्टार्स के साथ लड़ते देखना चाहते हैं। मगर जॉन सीना फिलहाल WWE से बाहर के कामों में ज्यादा एक्टिव दिख रहे हैं और शायद यही आगे भी जारी रहेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 10 May 2019, 12:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit