Create

WWE दिग्गज के शो पर जॉन सीना पहली बार नजर आएंगे, 26 सितंबर को होगा प्रसारण 

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ा अपडेट
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ा अपडेट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) का Broken Skull सेशन शो सबसे जबदस्त माना जाता है। कई दिग्गजों का इंटरव्यू यहां स्टीव ऑस्टिन ले चुके हैं। अब इस शो के अगले स्टार जॉन सीना (John Cena) होंगे। यानी कि जल्द ही जॉन सीना अपने करियर से जुड़ी कई चीजों को यहां बताएंगे और ये बात अब कंफर्म हो चुकी है। WWE ने शुरूआत में इस बात के संकेत दिए थे कि अगले गेस्ट सीना होंगे। अब इस बात के पोस्टर छप चुके हैं और अब ये पक्का हो गया कि सीना शिरकत करेंगे।

26 सितंबर को WWE दिग्गज जॉन सीना शो में नजर आएंगे

Broken Skull सेशन के नए एपिसोड अब सितंबर से पीकॉक पर भी फैंस को देखने को मिलेंगे। ये बात रेसलिंग ऑब्जर्वर की हालिया रिपोर्ट में कही गई है। 26 सितंबर को जॉन सीना और स्टीव ऑस्टिन के शो को WWE नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। इसके अलावा सभी लोग इसे पीकॉक पर भी देख सकते हैं।

Broken Skull सेशन में इससे पहले कई दिग्गज गेस्ट बनकर आ चुके हैं। द अंडरटेकर, गोल्डबर्ग, बॉबी लैश्ले, क्रिस जैरिको, ब्रेट हार्ट, रिक फ्लेयर, केन, विंस मैकमैहन, मिक फोली, ड्रू मैकइंटायर, एजे स्टाइल्स, ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन भी इस शो में नजर आ चुके हैं।

SummerSlam में जॉन सीना का मुकाबला रोमन रेंस के साथ हुआ था। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए इस मैच में जॉन सीना की हार हो गई। फैंस को लगा था कि इस बार जॉन सीना 17वीं बार चैंपियनशिप जीतेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन इस समय शानदार चल रहा है।

जॉन सीना ने SummerSlam के बाद ट्विटर पर जबरदस्त पोस्ट किया था। सीना ने फैंस और WWE स्टॉफ को धन्यवाद दिया। सीना ने एक अच्छी बात यहां कही थी कि वो दोबारा रिंग में वापसी करेंगे। सीना अगले महीने अब अपनी पिक्चर की शूटिंग के लिए चले जाएंगे। अब शायद अगले साल ही वो रिंग में नजर आ सकते हैं। पिछला एक महीना WWE के लिए बहुत अच्छा रहा क्योंकि सीना की वजह से फायदा देखने को मिला। सीना को इस बार फैंस का भी जबरदस्त समर्थन मिला था।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...