WWE न्यूज़: Wrestlemania 35 में जॉन सीना के मैच को लेकर बड़ा अपडेट

john cena

जॉन सीना को WWE रिंग में कदम रखे महीनों गुजर गए हैं। इसके बावजूद उम्मीद की जा रही हैं कि वो रैसलमेनिया 35 में मैच लड़ने वाले हैं।

लेकिन यह भी एक बड़ा सवाल है कि जॉन सीना किसके खिलाफ मैच लड़ेंगे। अभी तक साफ नहीं हो पाया है। जबकि रैसलमेनिया 35 में अब पूरे दो सप्ताह का वक्त भी बाकी नहीं रह गया है।

The Wrestling Observer की एक रिपोर्ट के अनुसार जॉन सीना रैसलमेनिया में समोआ जो के सामने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करने वाले हैं।

पिछले सप्ताह हुई स्मैकडाउन में तो रे मिस्टीरियो बनाम समोआ जो के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच की घोषणा की गयी है। इस मैच को आधिकारिक रूप से रैसलमेनिया 35 के मैच कार्ड में भी जगह मिल चुकी है।

अब रैसलमेनिया 35 कुछ ही दिन की दूरी पर खड़ी है। लेकिन जॉन सीना किसके खिलाफ मैच लड़ेंगे और किसके खिलाफ नहीं। इस पर स्थिति और भी धुंधली पड़ती जा रही है। क्या जॉन सीना रैसलमेनिया में वापसी कर भी रहे हैं या नहीं? ये सबसे बड़ा सवाल है। हालांकि The Wrestling Observer की रिपोर्ट में साफ कहा है कि रैसलमेनिया में जॉन सीना मौजूद रहेंगे।

हालांकि कुछ लोगों का यह भी मानना है कि सीना रैसलमेनिया में कर्ट एंगल के रिटायरमेंट मैच का हिस्सा हो सकते हैं। मगर फैंस की इन उम्मीदों पर भी पानी तब फिर गया, जब पिछले सप्ताह रॉ में कर्ट एंगल ने बैरन कॉर्बिन को अपने आख़िरी प्रतिद्वंद्वी के रूप में चुना।

अब कुछ भी संभव तभी हो पाएगा जब जॉन सीना रैसलमेनिया से पहले WWE रिंग में वापसी करें।रैसलमेनिया से पहले दो रॉ और दो स्मैकडाउऩ के एपिसोड बचे है। यदि जॉन सीना यहां वापसी नहीं करते हैं, तो उनके रैसलमेनिया मैच लड़ने के चांस लगभग खत्म हो जाएंगे और फैंस की उम्मीदें भी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं