Create

जॉन सीना और बतिस्ता ने टीम बनाकर दिग्गजों का किया था सामना, मैच के बाद WWE फैंस को मिला था बड़ा सरप्राइज

WWE
WWE

जॉन सीना (John Cena) और बतिस्ता (Batista) ने WWE में रहते हुए काफी ज्यादा नाम कमाया है। उन्होंने कई सारे सुपरस्टार्स का सामना किया है और चैंपियनशिप जीती है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच भी कई धमाकेदार मैच देखने को मिले हैं। WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2008 में वो आमने-सामने आए थे। इसके पहले उन्होंने रॉ (Raw) के एक एपिसोड में धमाकेदार टैग टीम मैच लड़ा था।

जॉन सीना और बतिस्ता ने WWE दिग्गजों के खिलाफ टैग टीम मैच में मचाया था बवाल

youtube-cover

21 जुलाई 2008 को WWE Raw के एक एपिसोड में बतिस्ता ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सीएम पंक का सामना किया था। इस मैच में जॉन सीना और JBL की इंटरफेरेंस हुई थी। सीना ने JBL पर हमला करने की कोशिश की लेकिन वो झुक गए और गलती से सीना ने बतिस्ता पर हमला कर दिया।

बतिस्ता को यह चीज़ पसंद नहीं आई और सीना के खिलाफ उनका ब्रॉल देखने को मिला। 28 जुलाई 2008 को WWE Raw के एपिसोड में बतिस्ता ने बताया कि उन्हें सीना से कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद उन्हें जॉन सीना के साथ टीम बनाने का मौका मिला। दोनों सुपरस्टार्स को टैग टीम मैच में साथ देखना काफी अच्छी चीज़ रही।

उन्होंने मिलकर काफी अच्छा काम किया। उनका यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। शुरुआत में लगा था कि बतिस्ता या सीना में से कोई एक-दूसरे को धोखा दे सकता है। इसके बावजूद ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैच में उनका प्रदर्शन रोचक रहा। अंत ने सभी का ध्यान खींचा और यह चर्चा का विषय बन गया।

अंत में JBL अपने कॉर्नर में लाकर बतिस्ता पर हमला कर रहे थे। इस दौरान बतिस्ता झुक गए और गलती से केन पर हमला हो गया और इस वजह से टैग भी हो गया। केन को यह चीज़ पसंद नहीं आई। उन्होंने रिंग में आकर JBL का गला पकड़ा और उनपर हमला करने वाले थे। बतिस्ता ने स्पीयर लगाया और जॉन सीना को टैग दे दिया।

सीना ने आकर केन पर एटीट्यूड एडजस्टमेंट लगाया और पिन करते हुए बड़ी जीत अपने नाम की। बतिस्ता और जॉन सीना को एक बड़ी जीत मिली। मैच के बाद शेन मैकमैहन ने एंट्री की और नए जनरल मैनेजर माइक एडमल भी वहां आए। इसके बाद उन्होंने घोषणा करते हुए बताया कि जॉन सीना और बतिस्ता के बीच SummerSlam में सिंगल्स मैच होगा। WWE इतिहास में पहली बार दोनों सुपरस्टार्स आमने-सामने आ रहे थे।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment