WWE

रोमन रेंस ने जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान

समरस्लैम में होगा ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला।

स्पोर्टिंग न्यूज को इंटरव्यू देते हुए सुपरस्टार रोमन रेंस ने कई मुद्दों पर बातचीत की। 2017 में उनकी जॉन सीना के साथ प्रसिद्ध फ्यूड और उनके द्वारा की गई मदद के बारे में बताया। साथ ही साथ उन्होंने लैसनर को लेकर भी बड़ी बातें यहां कही।

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार है। पिछले 15 सालों से वो कंपनी के फेस बने हुए है। उन्होंने कंपनी को गजब का बिजनेस कर के दिया है। अब जॉन सीना पार्ट टाइमर की भूमिका में है। कंपनी चाहती है कि जॉन सीना ने जो काम किया है उसे कोई आगे बढ़ाए। और इसके लिए कंपनी की पूरी नजर रोमन रेंस पर हैं। इसी के चलते पिछले साल रोमन रेंस का मुकाबला जॉन सीना से भी कराया गया था। रोमन रेंस को नया फेस बनाने के लिए ये सब किया गया था। जिससे फैंस के ऊपर भी फर्क पढ़े।


प्रोफेशनल रैसलिंग कम्यूनिटी के हिसाब से देखा जाए तो रोमन रेंस वो काम नहीं कर पा रहे है। एक तो लगातार लैसनर के साथ उनका मुकाबला हो रहा है। फैंस अब बोर हो चुके है। रैसलमेनिया 31 में लैसनर और रोमन रेंंस के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली थी और उसके बाद से फैंस को मजा नहीं आया। रैसलमेनिया 34 में इस साल ये दोनों आमने सामने थे। लैसनर ने यहां पर भी रोमन रेंस को हरा दिया था। फिर से ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में इन दोनों के बीच स्टील केज मैच हुआ। यहां भी रोमन रेंस को हार का सामना करना पड़ा था। साल 2015 के बाद से ये लगातार फ्यूड चली आ रही है।
रोमन रेंस ने लैसनर को लेकर कहा,"हम ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार को पसंद करते है लेकिन दिन के अंंत में स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की तरफ से कुछ और ही देखा जाता है। हमें अपना बिजनेस चलाना है और हम इसे चलाते रहेंगे। शो को लगातार हम आगे बढ़ाते रहेंगे। अगर मेरे हाथ में यूनिवर्सल चैंपियन रहेगी तो मैं भी वो ही करूंगा। मेरा काम भी सिर्फ और सिर्फ बिजनेस को देखना होगा। लैसनर ने भी ये ही किया हैं। पिछले साल जॉन सीना ने मेरी बहुत मदद की। प्रोमो में उनसे बहुत कुछ सीखा। माइक स्किल के बारे में मैंने बहुत मेहनत की। उन्हीं की वजह से अब मैं अच्छे प्रोमो दे सकता हूं"।
समरस्लैम में रोमन रेंस का मुकाबला लैसनर के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। समरस्लैम को अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। इन दोनों के बीच ये मेन इवेंट मैच होगा। फैंस इस बार उम्मीद कर रहे है कि रोमन रेंस चैंपियनशिप जीत जाएं। जॉन सीना इस बार समरस्लैम का हिस्सा नहीं रहेंगे।