Create
Notifications

जॉन सीना ने विंस मैकमैहन को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान, कहा- WWE के बेस्ट एक्टर 

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने अब हॉलीवुड में भी बहुत नाम कमा लिया। फैंस WWE रिंग से ज्यादा उनकी चर्चा हॉलीवुड के लिए करते हैं। अपने अलग-अलग कैरेक्टर से सीना ने फैंस को दिल जीत लिया। That Scene with Dan Patrick को हाल ही में सीना ने अपना इंटरव्यू दिया। सीना ने यहां विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को WWE का सबसे बेस्ट एक्टर बताया।

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को लेकर जॉन सीना की बड़ी प्रतिक्रिया

दरअसल इस इंटरव्यू में सीना साल 2015 में आई Amy Schumer फिल्म को लेकर बात कर रहे थे। सीना का कैरेक्टर यहां सभी को पसंद आया था। सीना ने कहा कि WWE में अलग-अलग रोल निभाने से उन्हें काफी सहायता मिल रही है। यहां सीना से कंपनी में बेस्ट फेवरेट एक्टर को लेकर भी सवाल पूछा गया था। सीना ने कहा,

विंस मैकमैहन। ये चीज विंस मैकमैहन की है और उन्होंने इसे रिजनल, नेशनल, ग्लोबल तक पहुंचा दिया। विंस ने इस चीज को क्रिएट किया है। जिस तरह वो बोलते हैं, चलते हैं ये सब चीजें अलग ही काम करती हैं। एटीट्यूड एरा के दौरान जिस अंदाज में कंपनी उन्होंने चलाई वो जबरदस्त था। विंस ने सभी को अपना काम कर के दिखाया। अपना इगो उन्होंने साइड में रखा और जाकर सभी चीजें काम पर झोंक दी।

ऐसा नहीं है कि विंस मैकमैहन को लेकर जॉन सीना ने पहली बार इस तरह का बयान दिया हो। इससे पहले भी विंस की बहुत तारीफ जॉन सीना कर चुके हैं। SummerSlam में इस बार जॉन सीना का मुकाबला रोमन रेंस के साथ हुआ था। इस मैच में जॉन सीना की हार हुई थी और वो 17वीं बार चैंपियन बनने से चूक गए। 10 सितंबर को होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में अब सीना नजर आएंगे। लाइव शो को हिस्सा वो नहीं रहेंगे लेकिन डार्क मैच उनका होगा। सीना और स्ट्रीट प्रॉफिट्स का मुकाबला रोमन रेंस और द उसोज के साथ होगा।

सीना कुछ दिन बाद अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए चले जाएंगे। दोबारा WWE में उनकी वापसी कब होगी इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि सीना ने ट्वीट कर ये जरूर कहा था कि वो जल्द ही वापसी करेंगे।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now