WWE न्यूज़: जॉन सीना ने रोमन रेंस के ल्यूकीमिया को लेकर दिया बड़ा बयान

Enter caption

इस बात को कोई नहीं नकार सकता कि एक दौर जॉन सीना का हुआ करता था और यह दौर रोमन रेंस का है। जॉन सीना ने Sports Illustrated से बात करते हुए रोमन रेंस की तारीफ की है।

उन्होंने रोमन रेंस की ल्यूकीमिया से लड़ी गयी लड़ाई के बारे में प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने ल्यूकीमिया जैसी गंभीर बीमारी को हरा दिया है और मैं इससे बेहद खुश हूँ।

आपको बता दें कि जॉन सीना अब WWE का नियमित हिस्सा नहीं हैं। आख़िरी बार वे रैसलमेनिया 35 में अपने पुराने अवतार में नजर आए, जहाँ उन्होंने इलायस के म्यूजिक सैगमेंट की धज्जियां उड़ा दी थी। Sports Illustrated से बात करते हुए जॉन सीना ने रेंस के ल्यूकीमिया बीमारी से लड़ने और उन्हें स्मैकडाउन में ड्राफ्ट करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

मेरी नजरों में रोमन रेंस के लिए इज्जत और भी बढ़ गयी है। ल्यूकीमिया जैसी गंभीर बीमारी से जूझना और सालों तक इसे साथ लिए बेहतरीन प्रदर्शन करना हर किसी के बस की बात नहीं है।"
रोमन रेंस अब दूसरों के लिए प्रेरणा स्त्रोत बन गए हैं। वो बड़े सुपरस्टार हैं और उन्हें अच्छी ख़ासी लोकप्रियता हासिल है। वो अब दूसरे लोगों को भी जो इस बीमारी से ग्रस्त हैं। उन्हें प्रोत्साहित कर सकते हैं। फिर चाहे रोमन रॉ में रहें या फिर स्मैकडाउन में।"

आपको याद दिला दें कि अक्टूबर 2018 में रोमन रेंस को ल्यूकीमिया के कारण यूनिवर्सल चैंपियनशिप त्यागनी पड़ी थी। लेकिन उन्होंने चार महीने बाद रिंग में वापसी की और रैसलमेनिया 35 में ड्रू मैकइंटायर पर बड़ी जीत हासिल की थी।

अब उन्हें सुपरस्टार शेक-अप में रॉ से स्मैकडाउन में भेज दिया गया है। देखना दिलचस्प होगा कि WWE किस तरह रोमन रेंस का प्रयोग स्मैकडाउन को एक बड़ी ब्रांड करने में करती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं