Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रैसलिंग के साथ साथ अब वीडियो गेम के फेमस किरदार को निभाएंगे जॉन सीना

60   //    29 Mar 2018, 13:28 IST

पिछले तीन हफ्तों से जॉन सीना अंडरटेकर को चैलेंज कर रहे हैं लेकिन टेकर किसी बात का जवाब नहीं दे रहे हैं। WWE में जीतना बुरा सीना के साथ हो रहा है उनता ही बाहर अच्छा हो रहा है। जॉन सीना अब आइकोनिक वीडियो गेम कैरेक्टर ड्यूक नूकेम का किरदार निभाने वाले हैं।

Comicbook.com ने अपडेट देते हुए बताया है कि ये फिल्म को रिलीज होने में समय है क्योंकि अभी तक इसकी कहानी पूरी तरह से तैयार नहीं हुई है। WWE में जॉन सीना सबसे बड़े सुपरस्टार हैं, उन्होंने 16 सालों से अपने कंधों पर कंपनी की बागडोर संभाली है, इस दौरान उन्होंने 16 बार खिताब भी जीता जबकि फैंस सीना को सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। सीना पहले भी कंपनी के फेस थे और आज भी उनसे बड़ा फेस WWE में कोई नहीं है।

WWE की रिंग के साथ साथ सुपरस्टार जॉन सीना ने हॉलीवुड में भी अपनी अच्छी पहचान बनाई है। बच्चों के लिए जॉन सीना किसी सुपरहीरो से कम नहीं है। जितने बड़े स्टार सीना WWE में है उतने ही बड़े हॉलीवुड के स्टार है।

इसके अलवा ये तय हो गया है कि सीना ड्यूक नूकेम का किरदार निभाने वाले है "हम लोग अभी ड्यूक नूकेम पर काम कर रहे है। ये एक अच्छा किरदार होगा। हम लोग इसको अगर अच्छा नहीं बना पाए तो हम फिल्म को नहीं बनाने वाले। अभी तक सीना को स्क्रिप्ट नहीं दी गई है लेकिन सीना उनकी पहली पसंद थी।"

फिलहाल, सीना का अभी सारा ध्यान कुछ दिनों बाद होने वाली रैसलमेनिया पर है। सीना बार बार टेकर को चुनौती दे रहे है लेकिन डैडमैन ने कोई जवाब नहीं दिया।  इस हफ्ते रॉ पर केन बनाम सीना का मैच हुआ था, जिसके सीना ने जीत लिया था।  जबकि सीना ने मैच के दौरान कई बार टेकर की वकल की थी। खैर, रैसलमेनिया से पहले रॉ का सिर्फ एक एपिसोड बचा है देखना होगा कि सीना को जवाब मिलता है या नहीं।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...