Create
Notifications

Raw में मैच के दौरान जॉन सीना ने दिग्गज अंडरटेकर की उतारी नकल

Ankit

रैसलमेनिया में अगर कोई सदी का सबसे बड़ा मैच होगा तो वो जॉन सीना बनाम अंडरटेकर का होगा। अभी इस महा मुकाबले पर मुहर लगनी बाकी है लेकिन सीना लगातार टेकर से मैच के लिए जवाब मांग रहे हैं। सीना कुछ हफ्तों से टेकर की बेइज्जती कर रहे है, लगातार उन्हें ललकार रहे है लेकिन टेकर ने चुप्पी साधी हुई है। पिछले हफ्ते टेकर के जवाब में केन ने सीना को चोकस्लैम दिया था, जिसके बाद इस हफ्ते रॉ में दोनों का नो डिसक्वॉलिफिकेशन मैच तय किया गया। हर बार की तरह इस एपिसोड में लग रहा था कि टेकर नजर आएंगे। मैच शुरु हुआ केन और सीना की जंग फैंस को पसंद आई। मजा तो तब आया जब सुपरस्टार जॉन सीना ने अंटरटेकर की नकल की। पहले सीना, अंडरटेकर की तरह रिंग में उठे, उसके बाद उनकी तरह फिनिश करने का साइन किया, जबकि केन को चोक्स्लैम भी मार दिया। इस तरह की नकल करके लगा कि टेकर इस बार बाहर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि सीना ने केन को हराकर जीत दर्ज की।

मैच के बाद सीना ने प्रोमो करते हुए टेकर से हां या ना में रैसलमेनिया के लिए जवाब मांगा। सीना ने यहां तक बोल दिया कि इस हफ्ते के बाद सिर्फ एक सप्ताह उनके पास होगा रैसलमेनिया के जवाब के लिए। सीना बार बार टेकर को कोई इशारा देने के लिए उकसा रहे है लेकिन टेकर शांत है।

इसके इलवा सीना ने दिग्गज अंडरटेकर को एक बार फिर कायर करार दिया। इसके अलवा सीना टेकर के ना आने से काफी परेशान थे, सीना की मायूसी उनके चेहरे पर साफ देखने को मिल रही थी। अब आखिरी उम्मीद रैसलमेनिया से पहले होने वाली रॉ से होगी की टेकर एक बार तो नजर आए। वहीं जाते जाते सीना ने एक बार फिर से अंडरटेकर का फिनिश इट का साइन किया था।

खैर, अब देखना होगा कि WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना को कंपनी के दिग्गज अंडरटेकर के खिलाफ रैसलमेनिया पर मैच मिलता है या फिर सीना ग्रैंड स्टेज पर खाली हाथ रहते हैं। हालांकि फैंस को सदी के सबसे बड़े मैच का इंतजार है।

youtube-cover


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...