Create

जॉन सीना ने दिग्गज को हराकर जीती थी WWE चैंपियनशिप, सीएम पंक की हुई थी चौंकाने वाली वापसी

सीएम पंक ने की थी चौंकाने वाली वापसी
सीएम पंक ने की थी चौंकाने वाली वापसी

रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और जॉन सीना (John Cena) को WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जाता है। दोनों ही सुपरस्टार्स को हमेशा ही फैंस द्वारा पसंद किया जाता है। उनके बीच रॉ (Raw) के एक एपिसोड में यादगार मैच देखने को मिला था। यह मैच सभी के बीच चर्चा का विषय रहा था और इस दौरान कई जबरदस्त पल देखने को मिले।

जॉन सीना और रे मिस्टीरियो का WWE चैंपियनशिप मैच धमाकेदार रहा

25 जुलाई 2011 को Raw में रे मिस्टीरियो ने WWE चैंपियनशिप का एक टूर्नामेंट जीता था और इसके बाद से वो चैंपियन बन गए थे। मैच के बाद जॉन सीना ने आकर रे मिस्टीरियो को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। इसी एपिसोड के मेन इवेंट में उनका मुकाबला देखने को मिल गया। उनके बीच मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ। उन्होंने कुछ अच्छे मूव्स का उपयोग किया।

रे मिस्टीरियो ने जॉन सीना जैसे दिग्गज को कड़ी प्रतियोगिता दी। मैच का अंत काफी अच्छा साबित हुआ। सीना ने एटीट्यूड एडजस्टमेंट लगाने की कोशिश की लेकिन मिस्टीरियो ने उनपर ड्रॉपकिक लगा दी। इसके बाद उन्होंने 619 लगाने की कोशिश की लेकिन जॉन सीना ने उन्हें उठाया और AA लगा दिया। उन्होंने रे मिस्टीरियो को पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप जीती।

मैच के बाद जॉन सीना ने रे मिस्टीरियो को खड़ा होने में मदद की। उन्होंने मिस्टीरियो का हाथ ऊपर किया और उन्हें गले लगाया। मैच के बाद WWE ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। अचानक से सीएम पंक का थीम सॉन्ग बजा और उन्होंने अपनी वापसी की। फैंस की प्रतिक्रियाएं जबरदस्त रही। जॉन सीना भी काफी ज्यादा चौंक गए थे। सीएम पंक ने WWE चैंपियनशिप के साथ वापसी की थी।

सीएम पंक ने अपने अंतिम मैच में WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। सीएम पंक चैंपियन रहते हुए ही चले गए थे और WWE ने बाद में फिर से टाइटल को लाने का निर्णय लिया था। पंक की वापसी के बाद WWE में एक ही समय पर दो वर्ल्ड चैंपियंस हो गए थे। रे मिस्टीरियो और जॉन सीना के यादगार मैच ने सभी को प्रभावित किया था। इसके बाद पंक की जबरदस्त वापसी ने चौंकाया था।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment