Create
Notifications

WWE दिग्गज ने तंज कसते हुए जॉन सीना का बनाया मजाक

Enter caption
PANKAJ

रेसलमेनिया 36 के दूसरे दिन जॉन सीना का मुकाबला द फीन्ड के साथ हुआ था। ये काफी अनोखी शर्त वाला मैच था। इस मैच में जॉन सीना की हार हुई थी। कई फैंस को ये मैच पसंद आया और कई को नहीं आया। ये फायरफ्लाई फनहाउस मैच था। इस मैच में सीना और वायट के कई पुराने कैरेक्टर दिखाई दिए। कई दिग्गजों ने इस मैच की सराहना की लेकिन एरिक बिशफ इससे प्रसन्न नहीं हुए। पूर्व nWo सदस्य ने ट्विटर पर सीना को लेकर बड़ी बात कही है। एरिक बिशफ ने ट्विटर पर सीना को Just Another Wannabe (अपना फायदा लेने के लिए कुछ भी करने वाला) कहा है।

ये भी पढ़ें: Raw के ऐतिहासिक एपिसोड और पूर्व चैंंपियन के जानलेवा हमले के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

रेसलमेनिया 36 में सीना और वायट के कई लुक दिखाए गए थे। इसमें nWo,OGs जैसे वर्जन भी शामिल थे। सीना के nWo आउटलुक को कई फैंस ने पसंद किया था। एरिक बिशफ को लेकिन ये सब पसंद नहीं आया। एरिक बिशफ ने सीना का एक तरह से मजाक बनाया है। और ये अच्छी बात नहीं है। रेसमलेनिया में फीन्ड और सीना का मैच काफी अलग था। किसी ने भी नहीं सोचा था कि इन दोनों के बीच कुछ इस तरह का मैच होगा। कई फैंस को तो शुरूआत में ये समझ ही नहीं आया कि हो क्या रहा है। लेकिन बाद में पचा चला कि सीना और वायट के कई कैरेक्टर इस मैच में दिखाई दिए है।

सीना की इस मैच में हार हुई थी। ब्रे वायट इस मैच में जीत गए थे। वायट की तारीफ इस मैच के बाद हुई थी। फैंस ने उऩके कैरेक्टर को काफी सराहा था। कई दिग्गजों ने वायट की तारीफ की। क्योंकि इस मैच में सबसे बड़ा रोल ब्रे वायट का ही था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...