Create

WWE द्वारा लगातार सुपरस्टार्स को रिलीज किए जाने पर दिग्गज John Cena की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE दिग्गज जॉन सीना ने रिलीज किए सुपरस्टार्स को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज जॉन सीना ने रिलीज किए सुपरस्टार्स को लेकर दी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

पिछले दो साल से WWE ने कई दिग्गजों को रिलीज कर फैंस को बड़ा झटका दिया है। इस लिस्ट में कई बड़े सुपरस्टार्स के नाम भी शामिल थे। अभी भी ये सिलसिला खत्म नहीं हुआ है। कुछ दिन पहले ही कंपनी ने दस से ज्यादा दिग्गजों को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने पहली बार इस चीज़ पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान

Rich Eisen शो में हाल ही में गेस्ट बनकर WWE सुपरस्टार जॉन सीना नजर आए। जॉन सीना से यहां पर WWE द्वारा सुपरस्टार्स को रिलीज किए जाने को लेकर सवाल पूछा गया था। जॉन सीना ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

WWE कई तेजी से नए टैलेंट को भी हायर कर रहा है। परफॉर्मेंस सेंटर में आप इसका नजारा देख सकते हैं। मैं ये नहीं कहूंगा कि ये चिंता का विषय नहीं है लेकिन उनके पास बहुत क्षमता है। यहां कुछ ऐसे परफॉर्मर भी है जिन्हें कभी मौका नहीं मिला। इस वजह से भी सभी को निराशा होती है। ये निराशा सुपरस्टार्स को ही नहीं बल्कि WWE को भी होती है। WWE ने काफी लंबे समय से किसी को रिलीज नहीं किया लेकिन अब सिलसिला जारी कर दिया है। अगर कोई इस चीज़ से परिचित नहीं है तो फिर कुछ नहीं कर सकते हैं। मुझे तो इस चीज़ के बारे में पहले से पता है। जिन्हें रिलीज किया गया उन्हें जरूर बुरा लगा होगा। ये बात मैं भी समझ सकता हूं लेकिन इस चीज़ पर बात करना किसी के लिए भी मुश्किल होगा।

साल 2021 में WWE ने करीब 80 ऑन-स्क्रीन टैलेंट्स को रिलीज कर दिया था। साल 2020 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। फैंस इस चीज़ को लेकर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। WWE के ऊपर अब कई तरह के आरोप भी लग रहे हैं। WWE ने अभी तक रिलीज करने का कारण बजट में कमी बताया है। ये बात कहीं ना कहीं अब सभी को गलत लग रही है क्योंकि पिछले साल WWE का रेवेन्यू बहुत ही शानदार रहा था।

Think of other people. Think of other places. Think other perspectives. Think.

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...