COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने की NXT रैसलर्स की खुलकर तारीफ

Sanjay Dutta
ANALYST
41   //    30 May 2018, 11:01 IST

ऑरलैंडो फ्लोरिडा में हुए मेगाकॉन के एक सवाल-जवाब‌ सत्र के दौरान , WWE दिग्गज और 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने एक युवा NXT सुपरस्टार की तारीफ की। 'द सीनेशन लीडर ' ने भविष्य में इस सुपरस्टार के साथ रिंग शेयर करना चाहते हैं।

मौजूदा NXT रोस्टर युवा प्रतिभाओं से‌ भरा हुआ है जहां एलिस्टर ब्लैक, जॉनी गर्गानो, टॉमासो सिआम्पा, रिकोशे और द वेल्वेटीन ड्रीम जैसे सुपरस्टार्स WWE के डेव्लोपमेंटल ब्रांड का हिस्सा है।इसीलिए यह कहना ग़लत नहीं होगा कि WWE का भविष्य पहले से ज्यादा उज्जवल हैं।




हाल ही में मेगाकॉन में फैन्स के साथ बातचीत करते हुए, 16-बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना से पूछा गया कि वह मौजूदा NXT रोस्टर में किस सुपरस्टार का सामना करना चाहेंगे और उन्हें वेल्वेटीन ड्रीम, रिकोशे और एडम कॉल के बीच एक प्रतिद्वंद्वी चुनने के लिए कहा गया था।इस सवाल के जवाब में सीना ने कहा:

" स्टार वार्स की फिल्मों में जैसे पुराने जेडीस रूकी जेडीस को देखकर कहते है, 'मुझे लगता है कि यहीं वह है।' मुझे वेल्वेटीन ड्रीम को देखकर एक अजीब मिडिलोरोरियन भावना आती है। मुझे लगता है कि उस लड़के में कुछ खास है। "

जवाब में, सीना ने कहा कि फिलहाल, वह वेल्वेटीन ड्रीम के खिलाफ भिड़ना चाहते हैं, क्योंकि सीना के दिमाग में ड्रीम को लेकर एक बहुत ही अजीब,  भावना आती हैं।



जॉन सीना का आखिरी WWE इन-रिंग मैच सऊदी अरब के जेद्दाह में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेंट पर था जहां ट्रिपल एच को हराया था। फिलहाल, वह एक फ्री एजेंट के रूप में काम कर रहे है। दूसरी तरफ, वेल्वेटीन ड्रीम NXT में अपना डंका बजा रहे हैं।NXT टेकओवर: शिकागो में ड्रीम रिकोशे का सामना करने वाले हैं। उम्मीद है की 16 बार के पूर्व चैंपियन जल्द रिंग में दस्तक दे और 17वीं बार खिताब जीतने पर अपनी नजरें गड़ाए।

लेखक सौमीक दत्ता , अनुवादक - संजय दत्ता

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...