Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना के 17वीं बार WWE चैंपियन बनने के 5 बड़े कारण

टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:08 IST

Enter caption

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। वे 16 बार WWE वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं। उनका ये रिकॉर्ड रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड के बराबर हैं। WWE में आये दिन नए-नए रिकॉर्ड बनते हैं और टूटते भी हैं। अगर जॉन सीना एक बार फिर WWE चैंपियन बनकर इस ऑल-टाइम वर्ल्ड चैंपियन के रिकॉर्ड को तोड़ते हैं तो ये ज्यादा हैरान करने वाली बात नहीं होगी।

फ़िलहाल कुछ समय से WWE में जॉन सीना का सफर अच्छा नहीं रहा है। वे हॉलीवुड फिल्मों में अपना ज्यादा समय दे रहे हैं और कुछ ही एपिसोड में वे WWE में शामिल होते हैं। फिलहाल, उनके रॉयल रंबल के 30 मैन रंबल मैच में शामिल होने और मैच जीतने के लिए काफी कुछ अटकलें लगाई जा रही है। अगर वे इस साल रॉयल रंबल मैच जीतते हैं तो वे 3 बार रॉयल रंबल मैच जीतने वाले दुसरे सुपरस्टार बन जायेंगे। इससे हम उम्मीद कर सकते हैं कि जॉन सीना एक बार फिर WWE में मुख्य रोस्टर में टॉप सुपरस्टार के रूप में नजर आ सकते हैं। 

इसके अलावा जॉन सीना के इस साल रिटायर होने की संभावनाएं भी काफी बढ़ती जा रही है इसलिए कम्पनी को उन्हें एक बार फिर से WWE वर्ल्ड चैंपियन बनाने के लिए तैयार करना चाहिए। आइये नजर डालते हैं उन 5 सम्भावित कारणों पर क्यों जॉन सीना को 17वीं बार WWE चैंपियनशिप ख़िताब जीतकर आल-टाइम वर्ल्ड चैंपियनशिप रिकॉर्ड तोड़ना चाहिए:

5. रैसलिंग के साथ साथ और भी काम


Enter caption

फ़िलहाल जॉन सीना अपने हॉलीवुड फिल्मों के कारण रॉ के कुछ ही एपिसोड में फाइट करते नजर आते हैं। उनके पास कई फिल्में और टीवी शो जैसे अन्य प्रतिबद्धताएं है और वे उनमें लगातार सफल भी हो रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि वे जिस फील्ड में भी जायेंगे उसमें जरूर सफल होंगे। उनके एक्टिंग करियर को देखते हुए उनके रिटायरमेंट की संभावनाएं लगातार बढ़ रही है इसे देखते हुए जॉन सीना का एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतना जरूरी हो जाता है।




1 / 5 NEXT
Published 22 Jan 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...