WWE में वापसी करने पर जॉन सीना के लिए 5 संभावित प्रतिद्वंदी

Bob

WWE के अपकमिंग पीपीवी समरस्लैम में अब केवल एक महीने का समय बाकी रह गया है। ऐसे में इस पीपीवी को लेकर अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। ऐसी अफवाह चल रही है कि समरस्लैम पीपीवी पर जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच रैसलमेनिया 34 पर हुए मुकाबले का रीमैच हो सकता है और अगर ये मुकाबला हुआ तो यह मुकाबला इस साल के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक होगा। रैसलमेनिया 34 पर अंडरटेकर ने जॉन सीना को केवल 2 मिनट 45 सेकेंड में ही मात दे दी थी। रैसलमेनिया के बाद अंडरटेकर WWE में दो और मुकाबलों में नज़र आए। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सीना और अंडरटेकर के बीच मुकाबला होगा? अगर सीना और अंडरटेकर के बीच मुकाबला नहीं हुआ तो ऐसी स्थिति में ये काफी महत्वपूर्ण हो जाएगा कि सीना वापसी करने के बाद किस सुपरस्टार्स के साथ मुकाबला करेंगे। इसी कड़ी में हम जॉन सीना के 5 संभावित प्रतिद्वंदी के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनसे सीना वापसी करने पर मुकाबला कर सकते हैं।

बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले अगले हफ्ते रॉ में रोमन रेंस से मुकाबला करते नज़र आएंगे। इस मुकाबले में बॉबी लैश्ले का पलड़ा ज्यादा भारी है जिसके बाद उनके समरस्लैम पर आने की संभावना और बढ़ जाएगी। अगर ऐसा होता है तो हमें लगता है कि जॉन सीना की वापसी के लिए लैश्ले से बेहतर सुपरस्टार नहीं हो सकता है। जॉन सीना और बॉबी लैश्ले के बीच अभी तक केवल एक बार मुकाबला हुआ है जिसमें सीना ने जीत हासिल की थी।

youtube-cover

वैल्वेटीन ड्रीम

Velv

एक इंटरव्यू के दौरान जब जॉन सीना से उनके भविष्य के प्रतिद्वंदी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने वैल्वेटीन ड्रीम, एडम कोल का नाम लिया। खास बात यह है कि 22 साल के NXT सुपरस्टार वैल्वेटीन ड्रीम ने ट्वीटर पर एक सवाल के जवाब में रिप्लाई करते हुए सीना के साथ मुकाबला करने की इच्छा जताई। हमारे ख्याल से WWE इस मुकाबले के बारे में जरूर सोच रहा होगा। यह वाकई एक ड्रीम मैच हो सकता है। खैर ये तो समय ही बताएगा कि सीना और वैल्वेटीन के बीच कब मुकाबला होगा।

youtube-cover

इलायस

Elia

जॉन सीना की वापसी के बाद इलायस सबसे उचित प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। सीना और इलायस साल 2017 के आखिर में और 2018 के शुरूआत में एक फिउड में शामिल थे। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि जॉन सीना और इलायस एक बार फिर से फिउड में शामिल हो सकते हैं। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन सीना, इलायस के साथ फिउड कर सभी को एक बार फिर से हैरान कर सकते हैं।

youtube-cover

एंड्राडे सिएन अल्मास

the a

एंड्राडे सिएन अल्मास ने हाल ही में WWE के पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर शानदार जीत हासिल की थी। इस जीत के सभी को उम्मीद है कि कंपनी उन्हें जल्द ही बिग पुश दे सकता है। हमारे ख्याल से सीना के साथ उनका मुकाबला बुक करके उन्हें बिग पुश दिया जा सकता है। इससे पहले हम NXT चैंपियन केविन ओवंस को WWE में डेब्यू मुकाबले में जॉन सीना से मुकाबला करते हुए देख चुके हैं और आप खुद ही देख रहे हैं कि केविन ओवंस इस समय कंपनी में कितने ऊपर हैं। सीना के साथ मुकाबले से एंड्राडे सिएन अल्मास को काफी फायदा होगा।

youtube-cover

समोआ जो

Sa

समोआ जो बनाम जॉन सीना के बीच WWE काफी समय से फिउड को बिल्डअप करने की कोशिश कर रही है। हालांकि हर मौके पर WWE फेल हो रही है, इसकी सबसे बड़ी वजह है समोआ जो का चोटिल होना। समोआ जो पिछले तीन महीनों से टेलीविजन पर दिख चुके हैं लेकिन अभी तक रिंग में उनकी वापसी नहीं हुई है। हमारे ख्याल से WWE के एक बार फिक से यह अच्छा मौका है कि वह सीना और समोआ जो एक मुकाबले में बुक करे।

youtube-cover
लेखक: डैनी हार्ट, अनुवादक: अंकित कुमार
App download animated image Get the free App now