Create

SummerSlam 2021 के बाद जॉन सीना ने अपने WWE फ्यूचर को लेकर दिया बड़ा बयान, फैंस को दी खुशखबरी

SummerSlam 2021 में जॉन सीना का मुकाबला रोमन रेंस के साथ होगा
SummerSlam 2021 में जॉन सीना का मुकाबला रोमन रेंस के साथ होगा

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 के लिए जॉन सीना (John Cena) पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ उनका यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। जॉन सीना ने अब SummerSlam के बाद अपने फ्यूचर को लेकर बयान दिया। Forbes को हाल ही में सीना ने अपना इंटरव्यू दिया। सीना ने साफ कह दिया कि अगर वो यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे तो फिर WWE में ही नजर आएंगे। सीना ने ये बहुत बड़ा बयान अपने फैंस के लिए दिया है।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान

पिछले कुछ सालों से जॉन सीना WWE में पार्ट टाइमर का रोल निभा रहे हैं। सीना का पूरा फोकस अब हॉलीवुड के ऊपर है। सीना बीच-बीच में वापसी कर अपने फैंस को सरप्राइज देते रहते हैं। इस बार MITB पीपीवी में सीना ने करीब एक साल बाद वापसी की और इसके बाद रेंस को उन्होंने चुनौती पेश की। सीना ने अपने इस इंटरव्यू में कहा,

WWE को कभी अलविदा नहीं कहूंगा। मेरे पास जब भी एक महीने का समय होगा मैं रिंग में वापसी करूंगा। इसके बाद जब भी टाइम मिलेगा मैं जरूर एंट्री करूंगा। अगर मैं यूनिवर्सल चैंपियन बनूंगा तो फिर इसे डिफेंड जरूर करूंगा।

SummerSlam 2021 में अंतिम बार जॉन सीना नजर नहीं आएंगे। इसके बाद भी वो रिंग में एंट्री करते रहेंगे। 10 सितंबर को होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी सीना नजर आएंगे। यानि की सीना के लिए WWE ने पहले से काफी प्लान तैयार किए है।

वैसे फैंस चाहते हैं कि सीना हमेशा रिंग में नजर आए। इस बार जब सीना ने एंट्री की तो फैंस का जोश देखने लायक था। वापसी के बाद वो सभी शोज में नजर आए है। हाउस शो में भी सीना ने काम किया है।

अब कुछ ही हफ्तों बाद फैंस को रोमन रेंस के साथ उनका मैच देखने को मिलेगा। WWE इतिहास का ये सबसे बड़ा रीमैच होगा। इससे पहले भी साल 2017 में रेंस और सीना के बीच मैच हो चुका है। उस समय स्थिति कुछ अलग थी और अब रेंस मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े हील बन चुके हैं। इस बार रेंस को सीना की तरफ से बड़ी चुनौती मिलेगी और मैच भी काफी अच्छा होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment