Create

WWE न्यूज: जॉन सीना ने WWE को लेकर दिया विवादित बयान

john cena

जब भी WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स की बात होती है, तो कुछ चुनिंदा नाम ही दिमाग में आते हैं। शायद कुछ लोग हमारी बात से सहमत ना हों लेकिन सच तो यह है कि जॉन सीना पहले भी WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार थे, आज भी हैं और भविष्य में भी रहेंगे।

वो लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं और क्योंकि वो एक हॉलीवुड सैलिब्रिटी भी हैं। खैर उनकी लोकप्रियता के चर्चे तो दुनिया में होते हैं और उन्हें विंस मैकमैहन का करीबी माना जाता है। लेकिन इस बार उन्होंने एक इंटरव्यू में ऐसा बयान दिया है जो बड़ा विवाद बन गया है।

जॉन सीना ने कहा,"मुझे यह बात समझ से परे लगती हैं कि आख़िर लोग क्रिएटिव टीम पर सवाल क्यों उठा रहे हैं। बैकस्टेज रॉयटर्स की एक छोटी सी टीम रणनीतियों पर हमेशा काम कर रही होती है। मगर मेरे लिए सबसे सुखद पल वह होता है हमसे ये कहा जाए कि आज आपका मैच है, परिणाम क्या होगा आप खुद ही तय करिए। ऐसी स्थिति में हम ही इन रिंग परफ़ॉर्मर होते हैं और हम ही क्रिएटिव रॉयटर।"

इस बयान को सुनकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जॉन सीना क्रिएटिव टीम का बचाव करना चाहते थे। परन्तु उनकी बातों का मतलब दोतरफा है।

उन्होंने आगे कहा,"यहाँ मैंने हेड रॉयटर्स से लेकर फ्रेशर्स तक के साथ काम किया है। मुझे कभी ऐसी स्क्रिप्ट नहीं दी गई जिसे देखकर मैं ऐसा कह सकूँ कि हाँ कोई चीज इससे बेहतर नहीं हो सकती। हमें सिर्फ ऐसी चीजें करनी होती हैं, जिसका मतलब लोगों को समझ आ सके। जैसा कि मिज और सैथ रॉलिंस जैसे कई अन्य सुपरस्टार करते हैं।"

फिलहाल जॉन सीना का WWE में कोई मैच या सैगमेंट शेड्यूल नहीं है। लेकिन संभावनाएं हैं कि वो अगले महीने सऊदी अरब में होने वाले शो में नजर आ सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment