COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना ने रुसेव को एक्सट्रीम रूल्स की हार के बाद दी सलाह

53   //    18 Jul 2018, 11:55 IST

WWE के दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना की तारीफ के लिए शायद शब्द कम पड़ जाए क्योंकि वो महान रैसलर हैं। WWE के मंच पर अनेक मैच लड़ने वाले सीना जीत या हार दोनों पर अपने विरोधी की इज्जत करते हैं। कुछ समय पहले रोमन रेंस के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद उन्होंने रेंस का हाथ ऊपर करके उन्हें विरासत सौंप दी थी।  सीना रैसलिंग वर्ल्ड में "Respect" और "Never Give Up"  का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। अब सीना ने अपने पुराने दुश्मन को इज्जत और हौसला अफजाही की है।

दरअसल, सीना ने अपने दुश्मन रुसेव सलाह दी है।  रुसेव ने हाल ही में एक्सट्रीम रूल्स में WWE चैंपियन  एजे स्टाइल्स के खिलाफ मुकाबले के लिए क्वालीफाई किया था।  पीपीवी में मुकाबला काफी जबरदस्त हुआ लेकिन रुसेव को हार का स्वाद चखना पड़ा । रुसेव के किरदार रुसेव डे को फैंस द्वारा काफी पंसद किया गया है। अब सीना ने एक दूसरे सुपरस्टार प्रति इज्जत दिखते हुए ट्विटर पर खास संदेश दिया है।


रुसेव और जॉन सीना की दुश्मनी काफी चर्चित थी क्योंकि सीना USA से लिए लड़ते थे जबकि रुसेव रशिया को सपोर्ट करते थे।  रैसलमेनिया 31 में रुसेव और सीना का मैच यूएस चैंपियनशिप के लिए हुआ था।  इस मुकाबले में रुसेव ने टैंक द्वारा एंट्री की थी। रैसलमेनिया 31 में सीना ने रुसेव को हराकर खिताब पर कब्जा किया था। जिसके बाद से इनकी दुश्मनी चलती रही।

पिछले साल हॉलीवुड से WWE में वापसी कर रहे सीना ने बैटलग्राउंड पीपीवी के दौरान कमबैक किया और रुसेव को फ्लैग मैच के लिए चैलेंज किया । बैटलग्राउंड में सीना बनाम रुसेव का मैच हुआ जिसको सीना ने जीत लिया था। खैर, सीना ने अब "नेवर गिव अप" की सलाह रुसेव को दी है जिसका जवाब उन्होंने दिया है।  देखना होगा कि रुसेव को WWE चैंपियनशिप के लिए अगला मौका कब मिलता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...