Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE द्वारा जॉन सीना के बड़े मैच में किया जाएगा बदलाव ?

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

WWE में जॉन सीना फिलहाल पार्ट टाइम रैसलर की भूमिका निभा रहे हैं। 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन सीना गिने-चुने मौकों पर ही कंपनी में आकर मैच लड़ते हैं। अक्टूबर महीने में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में कंपनी का सुपर शो डाउन इवेंट होगा। इस इवेंट के लिए WWE द्वारा जॉन सीना के मैच का एलान किया गया है।

हालांकि अब इस मैच को लेकर एक पेंच फंस गया है। 6 अक्टूबर 2018 को मेलबर्न में जॉन सीना और बॉबी लैश्ले टीम बनाकर केविन ओवंस और इलायस का सामना करने वाले थे। लेकिन इसी हफ्ते केविन ओवंस ने WWE छोड़ दी और वो रॉ के दौरान I Quit कहकर चले गए। उसके बाद से केविन ओवंस द्वारा कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इस वजह से सवाल उठने लगे हैं कि केविन ओवंस ऑस्ट्रेलिया में होने वाले शो में हिस्सा लेंगे भी या नहीं।

WWE ने अपनी वेबसाइट पर इस मैच के प्रीव्यू में इलायस द्वारा नए पार्टनर तलाशने का इशारा किया। वेबसाइट में लिखा गया, "केविन ओवंस ने 27 अगस्त को हुई रॉ में कंपनी को अलविदा कह दिया। इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है कि केविन ओवंस के जाने से पहले से तय किए गए मैच पर क्या प्रभाव पड़ेगा। क्या इलायस को नए पार्टनर ढूंढने की जरूरत है।"

केविन ओवंस का जाना WWE स्टोरीलाइन का हिस्सा है और उनको लेकर कुछ बड़ा करने की तैयारी हो रही है। रॉ में केविन ओवंस ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा था। मैच हारने के बाद काफी देर तक ओवंस रिंग में ही बैठे रहे और फिर I Quit कहकर गुस्से में चलते बने।

जॉन सीना 1 सितंबर यानी आज चीन के शंघाई में लाइव इवेंट में नजर आने वाले हैं। इस दौरान सीना के लिए 6 मैन टैग टीम मैच एडवर्टाइज़ किया गया है। अगर अक्टूबर तक केविन की वापसी नहीं होती, तो इस मैच में किसी और हील सुपरस्टार को डाला जा सकता है।

Published 01 Sep 2018, 12:14 IST
Advertisement
Fetching more content...