WWE न्यूज: रद्द हो सकता है WrestleMania 35 में होने वाला जॉन सीना का मैच 

Priyam
Enter caption

WWE में लगातार अफवाहों का दौर चलता रहता है। पिछले हफ्ते एक अफवाह उड़ी थी की लंबे समय से अटका लार्स सुलिवन का डेब्यू कुछ कारण (anxiety) के चलते कैंसल हो गया है। इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर भी इसकी जानकारी दी गई है।

दरअसल ,लार्स सुलिवन को अभी तक बैकस्टेज भी नहीं दिखाया गया है, जिससे लग रहा है कि रैसलेमनिया में जॉन सीना के खिलाफ उनका मैच शायद मुश्किल है । क्योंकि पहले ये खबरें आई थी कि सीना और लार्स का मैच रैसलमेनिया में होने वाला है, लेकिन रॉयल रंबल से दोनों सुपरस्टार्स बाहर थे। तो रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर की मानें तो ये मैच रद्द होने की कगार पर हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार लार्स सुलिवन अभी खराब तबीयत से परेशान है जिसके कारण वो दिसंबर और ना ही जनवरी में डेब्यू कर पाए।

रॉयल रंबल में सुलिवन आने वाले थे और सीना को रंबल मैच में टक्कर देने वाले थे लेकिन ये प्लान कामयाब नहीं हो पाया। कथित तौर पर सुलिवन को फिर से तैयार करने के लिए कुछ समय देने का भी फैसला लिया है। रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर के मुताबिक उम्मीद थी कि लार्स सुलिवन रॉ पर नजर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिसका नतीजा ये निकल रहा है कि सीना के खिलाफ उनका मैच रद्द होने की कगार पर है।

कंपनी एक बड़ा सुपरस्टार तैयार करना चाहती थी लेकिन रंबल मैच जीताकर नहीं। वो उसे रॉ में लाना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि वो पूरी तरह से रॉ पर दस्तक देने के लिए तैयार नहीं है। अभी कुछ बोल नहीं सकते कि कब उनकी वापसी होगी लेकिन वो कंपनी के साथ बने हुए हैं। जॉन सीना के खिलाफ मैच के लिए अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

WWE रैसलमेनिया में अब सुविलन की जगह सीना का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ बुक कर सकता है, क्योंकि ड्रू के कारण ही सीना को चोट आई और वो रॉयल रंबल में हिस्सा नहीं ले पाए। खैर, अब देखना होगा कि WWE जॉन सीना के लिए रैसलमेनिया को मद्देनजर रखते हुए क्या प्लान करता है।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here