COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मूव्स जो फिनिशर ना होते हुए जॉन सीना के एटीट्यूड एडजस्टमेंट से बेहतर है

74   //    14 Jul 2018, 16:56 IST
जॉन सीना बिना संदेह इस दौर के सबसे बेहतरीन रैसलर हैं। अब तक 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतकर सीना WWE में अपना लोहा मनवा चुके हैं। जॉन सीना दुनिया में बहुत बच्चों के फेवरेट हैं। लेकिन सीना के पास एक अच्छे फिनिशिंग मूव की कमी है। जॉन सीना के कद के रैसलर का फिनिशिंग मूव 'टॉमब्स्टोन पाइलड्राइवर' या 'गो टू स्लीप' जैसा होना चाहिए। उनका फिनिशिंग मूव एटीट्यूड एडजस्टमेंट इतना ख़ास नहीं है बल्कि बस कंधे से एक फिशरमैन ड्रॉप है।

चलिए बात करते हैं कुछ ऐसे मूव्स की जो फिनिशर तो नहीं है लेकिन एटीट्यूड एडजस्टमेंट मूव से बेहतर हैं।




#5 गोरिल्ला प्रैस ड्रॉप: अल्टीमेट वॉरियर, शेमस, सिजेरो, बिग शो, रायबैक


Enter ca

अगर आप बिग शो के इस मूव की तुलना जॉन सीना के AA से करें, तो बिग शो का मूव ज़्यादा असरदार लगता है। जिस ऊंचाई से बिग शो अपने विरोधी को पटकते हैं उसका प्रभाव ज़्यादा होता है। मैट पर चेहरा लगने से विपक्षी रैसलर की आंखों पर चोट लगती है।

जब जॉन सीना 'एटीट्यूड एडजस्टमेंट' मूव इस्तेमाल करते हैं तो वो अपने प्रतिद्वंदी को 6 फ़ीट की ऊंचाई से गिराते हैं। वहीं दूसरी ओर बिग शो अपने हाथों को पूरा स्ट्रैच करके विपक्षी रैसलर को 8-9 फ़ीट की ऊंचाई से फेंकते हैं। एटीट्यूड एडजस्टमेंट में विपक्षी अपनी कमर के बल गिरता है लेकिन गोरिल्ला प्रैस ड्रॉप में प्रतिद्वंदी की नाक टूटने तक की संभावना होती है। साफ़ तौर पर ये AA  से ज़्यादा अच्छा मूव है।
1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...