Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना को मोहम्मद अली अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया

Aarti Sharma
ANALYST
22 Jun 2018, 11:54 IST

WWE सुपरस्टार जॉन सीना को इस साल के मोहम्मद अली ह्यूमेनिटेरियन (मानवीय) अवॉर्ड में डग बैल्डविन, जेजे वॉट्स और केविन डूरंट के साथ चौथा फाइनलिस्ट घोषित किया गया है। मोहम्मद अली मानवीय अवॉर्ड सालाना होने वाले चौथे स्पोर्ट्स मानवीय अवॉर्ड्स का हिस्सा है, जिसका मकसद और स्टार हो पहचानना होता है, जो अपने प्रभाव से दुनिया में अच्छे बदलाव लाते हैं।

जॉन सीना न केवल रिंग के अंदर बल्कि रिंग के बाहर भी काफी मशहूर हैं। सीना के पास मेक ए विश फाउंडेशन में सबसे ज्यादा इच्छाओं को पूरा करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी है। उन्होंने 500 से ज्यादा इच्छाओं को पूरा किया है।

ESPN ने मंगलवार को यह घोषणा की कि 16 बार के WWE चैंपियनजॉन सीना, मोहम्मद अली मानवीय अवार्ड के लिए नॉमिनेट किए गए हैं।

ESPN ने अपनी वेबसाइट पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा:

"सिएटल सीहॉक्स के डग बैल्डविन, WWE के जॉन सीना, द गोल्डन स्टेट वॉरियर्स के केविन डूरंट और द ह्यस्टन टैक्सन के जेजे वॉट मोहम्मद अली मानवीय अवार्ड्स के फाइनलिस्ट हैं और विजेता का नाम जुलाई 17 को लॉस एंजलिस की एक सेरेमनी में बताया जाएगा।"

द अली अवार्ड एनुअल स्पोर्ट्स मानवीय अवॉर्ड का हिस्सा है जो कि लॉस एंजेलिस के द नोवो में होगा। यह अवार्ड जुलाई 24 को 7 बजे ESPN में दिखाया जाएगा। WWE ने इसके बारे में एक ट्वीट और अपनी वेबसाइट में एक आर्टिकल भी लिखा है।




यह तो 17 जून को ही पता लगेगा कि सीना इसे जीतते हैं या फिर नहीं और यह सेरेमनी जुलाई 24 को दिखाई जाएगी। उसके बाद फैंस यह उम्मीद कर रहे होंगे कि जॉन सेना WWE में वापिस आकर समरस्लैम के बिल्ड-अप की तैयारी में लग जाएं। ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में ट्रिपल एच के साथ हुए मैच के बाद से ही जॉन सीना WWE में नजर नहीं आएं हैं। ऐसा लगता है कि वह बहुत लंबे समय तक कंपनी के आसपास नहीं रहेंगे क्योंकि उन्हें अपनी आने वाली मूवीज के लिए भी समय निकालना है।

लेखक- लियाम हूफे अनुवादक- आरती शर्मा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...