Create

John Cena ने WWE में अपने फेवरेट हील रेसलर का किया खुलासा, सोशल मीडिया पर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने इस बार सोशल मीडिया के जरिए द मिज (The Miz) की तारीफ की। द मिज हील के रूप में जिस अंदाज में काम करते हैं उसकी सराहना जॉन सीना ने की। WWE Evil को इस समय जॉन सीना प्रमोट कर रहे हैं। इस एपिसोड के कुछ हिस्से में द मिज के करियर को भी दिखाया गया है।

WWE सुपरस्टार द मिज को लेकर जॉन सीना ने दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE इतिहास में वन ऑफ द ग्रेटेस्ट हील के रूप में द मिज को जाना जाता है। रिंग में उनके प्रोमो जबरदस्त रहते हैं। फैंस को उनकी हील रूप काफी अच्छा लगता है। काफी पहले से वो हील की भूमिका निभा रहे हैं। जॉन सीना ने ट्विटर के जरिए द मिज को अपना फेवरेट विलन बताया। जॉन सीना ने ये भी कहा कि द मिज उनके फेवरेट मेनिया प्रतिद्वंदी भी रहे।

One of my favorite bad guys and #WrestleMania opponents. He reminds everyone all the time! #WWEEvil twitter.com/sethjoseph95/s…

द मिज भी कई बार जॉन सीना की तारीफ कर चुके हैं। द मिज ने कुछ समय पहले कहा था कि उन्होंने जॉन सीना से इस बिजनेस में बहुत सीखा। दोनों के बीच कई मुकाबले भी WWE रिंग में हो चुके हैं। फैंस को इनके मैच में काफी मजा आया। द मिज इस समय भी रेड ब्रांड में जबरदस्त काम कर रहे हैं। रिंग में जिस तरह का काम वो करते हैं काफी शानदार रहता है। फैंस भी एक हील के रूप में उन्हें शानदार अंदाज में बू करते हैं।

जॉन सीना पिछले साल WWE रिंग में नजर आए थे। रोमन रेंस के साथ उनकी शानदार राइवलरी रही थी। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच भी हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस की जीत हुई थी। तब से लेकर WWE टीवी पर जॉन सीना अभी तक नजर नहीं आए। जॉन सीना ने ये जरूर कहा था कि वो दोबारा वापसी करेंगे। अब देखना होगा कि जॉन सीना की वापसी WWE रिंग में कब होगी। इस साल के अंत में वो WWE टीवी पर नजर आ सकते हैं। हॉलीवुड के भी वो बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। टाइम की कमी के कारण ही वो अब WWE रिंग में कम नजर आते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...