COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

जॉन सीना की एक्शन फिल्म का हिंदी ट्रेलर लॉन्च, मिलिट्री अवतार में आएंगे नजर

न्यूज़
1.45K   //    Timeless

Enter caption

जॉन सीना प्रोफेशनल रैसलिंग के साथ-साथ फिल्म जगत का भी एक बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं। सीना ने अपने करियर में काफी सारी फिल्में की हैं। द लीडर ऑफ सीनेशन की आने वाली प्रतिष्ठित फिल्म Bumblebee का हिंदी ट्रेलर लॉन्च हो गया है।

Bumblebee ट्रांसफॉर्मर्स फ्रैंचाइजी की 5वीं फिल्म है। इससे पहले उनकी ट्रांसफॉर्मर्स, ट्रांसफॉर्मर्स: रिवेंज ऑफ फॉलन, ट्रांसफॉर्मर्स: डार्क ऑफ द मून, ट्रांसफॉर्मर्स: द ऐज ऑफ एक्सटिंक्शन, ट्रांसफॉर्मर्स: द लास्ट नाइट आ चुकी है। 


साल 2018 की क्रिसमस से पहले रिलीज़ होने वाली Bumblebee में जॉन सीना एक मिलिट्री वाले का किरदार निभा रहे हैं। हालांकि अभी उनके रोल को लेकर बड़ी डिटेल में जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि वो मिलिट्री पर्सनल हैं, जिसको पृथ्वी को बचाने की बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन सीना इस पहले 'द वॉल' फिल्म में भी मिलिट्री पर्सन का किरदार निभा चुके हैं।

जॉन सीना का नाम दुनिया के सभी कोनों में जाना जाता है। उन्होंने WWE को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने में बहुत बड़ा रोल निभाया है। अप्रैल महीने के बाद से सीना WWE रिंग में नजर नहीं आए हैं। उन्होंने WWE रिंग में आखिरी मैच ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट के दौरान ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ा था, जहां उन्हें जीत हासिल हुई थी। इससे पहले अप्रैल महीने में ही रैसलमेनिया 34 में उनका सामना टेकर के साथ हुआ था, टेकर ने उन्हें एक छोटे मैच में करारी शिकस्त दी। अब 6 अक्टूबर को जॉन सीना और बॉबी लैश्ले टीम बनाकर का सामना केविन ओवंस और इलायस का सामना करेंगे।

द लीडर ऑफ सीनेशन अब WWE से बाहर के कामों पर अपना ध्यान लगाना चाहते हैं ताकि अपने एक्टिंग करियर को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाया जा सके क्योंकि सीना पूरी उम्र रैसलिंग नहीं कर सकते। वो फिल्म जैकी चेन के साथ फिल्म पर काम कर रहे हैं।

Topics you might be interested in:
Fetching more content...