COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SummerSlam मैचों में जॉन सीना की 5 सबसे बड़ी हार

SENIOR ANALYST
63   //    09 Aug 2018, 10:51 IST
जॉन सीना का नाम प्रो रैसलिंग और गैर प्रो रैसलिंग फैंस के बीच किसी भी परिचय का मोहताज नहीं है। अपने कामों से सीना ने दुनिया भर में अपना नाम कमाया है। द रॉक के अलावा जॉन सीना ही ऐसे रैसलर होंगे, जिन्हें वो लोग भी जानते हैं जिनका प्रो रैसलिंग से कोई लेना देना नहीं है।

द लीडर ऑफ सीनेशन साल 2002 से WWE का हिस्सा हैं और डेढ़ दशक के अपने करियर में उन्होंने कंपनी के ज्यादातर पीपीवी में मैच लड़े हैं और कई चैंपियनशिप अपने नाम की है। जॉन सीना और समरस्लैम का खास नाता रहा है, हालांकि ज्यादातर समरस्लैम मैचों में उन्हें हार का मुंह ही देखना पड़ा है।

जॉन सीना के समरस्लैम करियर की 5 सबसे बड़ी हार पर एक नजर

WWE SummerSlam 2015- जॉन सीना vs सैथ रॉलिंस



साल 2015 के समरस्लैम में यूएस चैंपियन जॉन सीना का सामना WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ हुआ। इस मैच को जीतने वाला सुपरस्टार डूअल चैंपियन बन सकता था।

सैथ रॉलिंस और सीना दोनों ने ही अपने अपने सभी मूव्स का इस्तेमाल कर मैच जीतने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी किसी के हाथ नहीं लगी। सीना ने रॉलिंस को AA दिया, इसी वक्त रॉलिंस का पैर लगने से रैफरी गिर गए।

उसके बाद समरस्लैम के होस्ट जॉन स्टुअर्ट रिंग में चेयर लेकर आए और उन्होंने चेयर से जॉन सीना पर हमला कर दिया। सैथ रॉलिंस ने मौके का फायदा उठाकर सीना को पैडीग्री दी और WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशि के साथ साथ यूएस चैंपियन भी बने।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...