COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

एक फैन के साथ पंजा लड़ाकर हारे 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना

17   //    30 Mar 2018, 16:48 IST

जॉन सीना, ये नाम ही काफी है। सीना का नाम दुनिया भर में फेमस हैं। लोग उन्हें एक लैजेंड्री रैसलर, अच्छे एक्टर और होस्ट के तौर पर जानते हैं। द लीडर ऑफ सीनेशन को हर कोई चैनल अपने शो पर लेकर आना चाहता है। वो अमेरिका के बड़े-बड़े शोज़ का हिस्सा रह चुके हैं। सीना के आने से किसी भी शो की टीआरपी बढ़ सकती है।

16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना हाल ही में NBC के TODAY शो पर नजर आए। शो के रोड पर स्टेज लगाई गई थी, जहां एंकर के साथ-साथ शो के कई सारे गेस्ट मौजूद थे। वहां पर बैरीकेडिंग की गई थी, जहां काफी सारे फैंस खड़े हुए थे। तभी एंकर ने क्राउड के बीच खड़े एक दर्शक से पूछा कि वो शो पर क्या करने के लिए आए हैं। फैन ने जवाब देते हुए कहा कि वो जॉन सीना से मिलने के लिए आए हैं। उस फैन के हाथ में एक प्ले-कार्ड था, जिसपर लिखा हुआ था कि मैं जॉन सीना के साथ पंजा लड़ाना चाहता हूं।

एंकर ने उसके बाद जॉन सीना को आवाज लगाई और वो बिल्डिंग के अंदर से निकलकर बाहर आए। सीना अपने हाथ में एक प्ले-कार्ड लेकर आए, जिस पर लिखा हुआ था कि मैं लुईस थील के साथ पंजा लडाना चाहता हूं। दरअसल लुईस उसी फैन का नाम था, जिन्होंने सीना के साथ पंजा लड़ाने की इच्छा जताई थी।

सीना ने लुईस के साथ पंजा लड़ाया और जानबूझकर हार गए। हार के बाद सीना ने कहा कि वो आर्म रैसलिंग में ज्यादा अच्छे नहीं हैं। इतने कहने के बाद सीना ने पास में खड़े एक दर्शक का प्ले-कार्ड हाथ में लिया। उस प्ले-कार्ड पर उन्होंने सीना का नाम काटकर निकी बैला का नाम लिखा हुआ था कि मैं यहां निकी बैला से मिलने आया हूं। मजाक में जॉन ने कहा कि वो भी निकी बैला के लिए ही यहां आए हैं। आप यहां पर क्लिक कर इस पूरी वीडियो को देख सकते हैं।

Fetching more content...