Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: WWE में जॉन सीना इंटर-जेंडर मैच में हो सकते हैं शामिल

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 20:50 IST

Enter caption

एक समय था जब WWE में इंटर-जेंडर मैच बहुत होते थे। लेकिन इस न्यू एरा में ये कम होने लगे। कुछ ही मैच अब इंटर जेंडर होते है। कई दिनों से ऐसा कुछ हुआ नहीं भी।

हालांकि ये अभी बंंद नहीं होने वाला है। क्योंकि बैकी लिंच और जॉन सीना ने इसे छेड़ दिया है। WWE ने इस दोनों की पिक्चर में नैवर से नैवर कैप्शन दिया। इससे ये लगता है कि इंटर जेंडर मैच आगे हो सकता है। फैंंस इस ड्रीम मैच को देखऩे के लिए काफी उत्साहित हैं।

बैकी लिंच और जेम्स एल्सवर्थ के बीच इंटर जेंडर मैच हुआ था। कुछ ही दिन इस मैच को हुए है। हालांकि इस मैच की बुकिंग फैंस को कुछ समझ नहीं आई थी। फिर भी ये अच्छी स्टोरीलाइन थी।

इंटर जेंडर मैच काफी सिंपल होते है। इसके लिए ज्यादा हाइप नहीं किया जाता है। कुछ साल पहले बहुत सारे मैचों की बुकिंग की जाती थी लेकिन इसके बाद अचानक इसे बंद कर दिया गया था। पहले स्टोरीलाइऩ के हिसाब से इस मैच को फिक्स किया जाता था।

पिछले हफ्ते जॉन सीना और बैकी लिंच ने टीम बनाकर अलमास और वेगा के खिलाफ मैच लड़ा था। बैकी लिंच ने अंत में जॉन सीना को रिंग के बाहर फेंक दिया। जिसके बाद मैच का अंत हुआ।

इन दोनों का जो मैच हुआ था उसने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। मैच के बाद इंटरव्यू में जॉन सीना ने जो कहा वो काफी खास था। उन्होंने कहा कि यंगर जॉन सीना भी ऐसा करते थे। WWE ने इस मैच को आगे के लिए अब छेड़ दिया है।

WWE ने फैंस से इस मैच की राय मांगी थी और जीत-हार के बारे में बताने के लिए कहा। फैंस ने कमाल के रिएक्शन इस मैच को लेकर दिए।

Advertisement

वैसे इंटर जेंडर मैच काफी शानदार होते है। और इन दोनों के बीच ये मैच होगा तो इसका मजा ही अलग होगा।

Get WWE News in Hindi Here

Published 07 Jan 2019, 18:30 IST
Advertisement
Fetching more content...