Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

शादी टूटने के बाद जॉन सीना के साथ दोस्ती को लेकर निकी बैला का बड़ा बयान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
357   //    18 Sep 2018, 16:51 IST

Enter ca

6 साल तक WWE और एंटरटेनमेंट की दुनिया में जॉन सीना और निकी बैला के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी। कुछ ही सालों में बैला और सीना WWE के पावर कपल बन गए थे। लेकिन अप्रैल 2018 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई और फिर पहले से तय की गई शादी टूट गई। शादी और रिलेशनशिप टूटने को लेकर जॉन सीना और निकी बैला पहले भी कई बार बयान दे चुके हैं।


निकी बैला ने हाल ही में बयान देते हुए कि वो और जॉन सीना अब भी अच्छे दोस्त हैं। अगर आप सोशल मीडिया पर निकी बैला और जॉन सीना को फॉलो करते हैं, तो आप पाएंगे कि बैला, सीना द्वारा शेयर की गए लगभग सभी पोस्ट को लाइक करती हैं।


रिकॉर्ड समय तक डीवाज़ चैंपियन रहने वाली निकी बैला ने सीना के बारे में कहा, "हां, मैं और सीना अच्छे दोस्त हैं। जब आपका किसी के साथ काफी मजबूत कनेक्शन हो, तो दोस्त रहा जा सकता है।"


6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब जॉन सीना को निकी बैला लंबे समय से साथ नहीं हैं। सीना ने रैसलमेनिया 33 में द मिज़ और मरीस के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम मैच जीतने के बाद रिंग में बैला को प्रपोज़ किया था। दुनिया भर के लाखों फैंस ने इस यादगार पल को लाइव देखा था। अब लगता है कि दोनों शादी टूटने की बात से आगे बढ़ चुके हैं।


जॉन सीना जहां अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं। वहीं लंबे समय बाद निकी बैला रिंग में लौट चुकी हैं और उन्होंने हाल ही में ब्री बैला के साथ मिलकर रॉ में मैच लड़ा था। निकी बैला एवोल्यूशन पीपीवी का हिस्सा होंगी और इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में होने वाले सुपर शो डाउन में भी वो मैच लड़ेंगी। निकी बैला के अलावा सीना भी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इवेंट में शिरकत करेंगे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...