COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

द रॉक, जॉन सीना, निकी बैला समेत कई सुपरस्टार्स को बड़े अवॉर्ड के लिए किया गया नॉमिनेट

28   //    07 Sep 2018, 09:56 IST

WWE के शो और रैसलर सिर्फ रैसलिंग करने तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि इन सुपरस्टार्स का जलवा मेन स्ट्रीम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी है। रॉ के अलावा कई WWE सुपरस्टार्स को साल 2018 के पीपल्स चॉइस अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है। नॉमिट किए जाने वाले सुपरस्टार्स में जॉन सीना, निकी बैला, नाया जैक्स, द रॉक और मंडे नाइट रॉ शो शामिल है।

16 बार के पूर्व WWE चैंपियन और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना को 'कॉमेडी मूवी स्टार ऑफ 2018' के लिए नॉमिनेट किया गया है। उन्हें ब्लॉकर्स मूवी में शानदार काम के लिए इस अवॉर्ड के लिए नामांकन हासिल हुआ है। WWE रॉ को बेस्ट टीवी शोज़ के वर्ग में जगह मिली है और उसे अवॉर्ड के लिए नामांकन हासिल हुआ है। रॉ के अलावा 13 रीज़न वाय, सैटर्डे नाइट लाइव, द वॉकिंग डैड जैसे अमेरिकी टीवी शो भी इस अवॉर्ड की रेस में शामिल हैं।

जॉन सीना की पूर्व मंगेतर निकी बैला ने डांसिंग रियलिटी शो 'डांसिंग विद द स्टार्स' में हिस्सा लिया था। बैला को कम्पीटिशन कंटेस्टेंट और रियलिटी टीवी स्टार ऑफ 2018 के लिए नॉमिनेट किया गया है। नाया जैक्स को गेम चेंजर ऑफ 2018 में नॉमिनेशन मिला है। हॉलीवुड के बेताज बादशाह द रॉक को 2 कैटेगरी 'मेल मूवी स्टार ऑफ 2018' और 'एक्शन मूवी स्टार ऑफ 2018' के लिए नॉमिनेट किया गया है। उन्हें ये नॉमिनेशन फिल्म स्काईस्क्रेपर और रैम्पेज के लिए हासिल हुए हैं।

pca.eonline.com पर जाकर फैंस अपने फेवरेट सुपरस्टार के पक्ष में वोट दे सकते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी वोटिंग की जा सकती है। वोटिंग लाइन 14 सितंबर तक ही खुली रहेगी।

आपको बता दें कि पीपल्स चॉइस अवॉर्ड्स अमेरिकी अवॉर्ड शो है, जिसकी शुरुआत 1975 से हुई। जैसा कि इसके नाम से ही अंदाजा लग जाता है कि इसमें जनता द्वारा की गई वोटिंग के जरिए विनर घोषित किया जाता है। इन अवॉर्ड को नवंबर महीने में दिया जाएगा।

Fetching more content...