Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना ने WWE में अपने भविष्य को लेकर बात की

SENIOR ANALYST
65   //    23 May 2018, 13:08 IST

16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने ESPN.com को इंटरव्यू दिया। बातचीत के दौरान सीना ने कई सारे मुद्दों को लेकर बातचीत की। द लीडर ऑफ सीनेशन ने ये भी बताया कि वो कब तक WWE के साथ रहना चाहते हैं।

इंटरव्यू के दौरान 41 साल के इस रैसलर बताया कि WWE के बिना वो कुछ भी नहीं हैं और वो WWE फैंस को कभी नहीं भूल पाते। सीना ने बातया कि जैसे ही उन्हें समय मिलेगा, रिंग में दोबारा वापसी कर लेंगे। जॉन सीना ने कहा, "WWE में अभी मेरा सफर खत्म नहीं हुआ है। WWE हमेशा मेरे लिए एक घर रहेगा। मैं आज जिस जगह पर पहुंचा हैं, वहां तक पहुंचाने में सबसे बड़े हाथ फैंस और WWE का है।"

जॉन सीना आखिरी बार WWE में ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट के दौरान टीवी पर दिखे थे, जहां शो के ओपनिंग मैच में उनका सामना सेरेब्रल एसासिन ट्रिपल एच के साथ हुआ था। उस मैच में जॉन सीना की जीत हुई थी। जीत हासिल करने के बाद से सीना टीवी पर नजर नहीं आए हैं। फिलहाल द लीडर ऑफ सीनेशन टीवी पर कब वापसी करेंगे, इस बारे में पुख्ता तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अगस्त में होने वाले समरस्लैम पीपीवी से पहले सीना की टीवी पर वापसी हो सकती है।

सीना के लिए पिछला 1 महीना काफी मुसीबतों से भरा रहा है। पिछले महीने खबर सामने आई थी कि जॉन सीना और निकी बैला ने 6 साल साथ रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया है और अब उनकी शादी भी टूट चुकी है।

सीना को WWE में आए हुए करीब 16 साल हो चुके हैं और अपने डैब्यू के बाद से ही उन्होंने खुद को काफी अच्छे रैसलर के रूप में स्थापित किया। अपने काम की वजह से सीना ने सभी को कायल बना लिया और वो अब विंस मैकमैहन के सबसे चहेते सुपरस्टार्स में से एक हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...