'सभी को धन्यवाद देता हूं'- John Cena ने WWE में Bray Wyatt के साथ हुए आइकॉनिक मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी प्रतिक्रिया

John Cena: WWE में जॉन सीना (John Cena) अब पार्ट टाइमर के रूप में काम कर रहे हैं। हॉलीवुड के वो बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं तो फिर उनके पास टाइम की कमी है। खैर इस बार उन्होंने अपने एक आइकॉनिक मैच को लेकर बात की है।

साल 2020 में जॉन सीना और ब्रे वायट के बीच एक यूनिक फायरफ्लाई फनहाउस मैच हुआ था। WrestleMania 36 में फैंस को ये मुकाबला देखने को मिला था। कोविड के कारण एरीना में फैंस मौजूद नहीं थे तो कंपनी ने सिनेमेटिक मैच का प्लान किया था। कंपनी में पहली बार शायद सीना ने इस तरह का मैच लड़ा था। इस मुकाबले में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को हार मिली थी।

Josh Horowitz’s “Happy Sad Confused” पॉडकास्ट पर बात करते हुए जॉन सीना ने इस क्रिएटिव मैच को लेकर कहा,

मैंने यूनिक फायरफ्लाई फनहाउस मैच में प्रोग्रामिंग का अच्छा काम किया, ये मेरे लिए सही अभ्यास भी था। मैंने अपना काम अच्छे से किया और मैं उन सभी का धन्यवाद देता हूं जो इसमें शामिल थे क्योंकि कोई भी इसे अकेले नहीं करता है, लेकिन ये एक तरह से मेरी रचना और आईने में देखने जैसा था। ऐसा लगा कि मैं आईने में सार्वजनिक रूप से हूं। मुझे खुशी है कि हमने इसे किया। ये काम भी कर गया।

WWE WrestleMania 39 में John Cena को मिली थी हार

साल 2020 में ब्रे वायट से मैच के बाद जॉन सीना ने दो सिंगल्स मैचों में हिस्सा लिया। SummerSlam 2021 में उनका मैच रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। WrestleMania 39 में ऑस्टिन थ्योरी के साथ उनका यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। यहां भी सीना को हार मिली थी।

खैर सीना समय-समय पर अपने ही अंदाज में WWE रिंग में एंट्री करते रहते हैं। अब देखना होगा कि उनकी वापसी कब होगी। उम्मीद है कि वो बहुत जल्द अपने फैंस को सरप्राइज देंगे। इस साल के अंत तक वो एक बार जरूर WWE रिंग में नज़र आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now